Ind Vs NZ: लखनऊ के इकाना स्टेडियम की खराब पिच को लेकर इस शख्स पर गिरी गाज, चली गई नौकरी!
Advertisement

Ind Vs NZ: लखनऊ के इकाना स्टेडियम की खराब पिच को लेकर इस शख्स पर गिरी गाज, चली गई नौकरी!

India vs new zealand t20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए दूसरे टी-20 मैच की पिच को लेकर खूब आलोचना हुई. कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी इसको लेकर सवाल उठाए थे. वहीं अब पिच को लेकर बड़ी कार्रवाई हुई है. 

Ind Vs NZ: लखनऊ के इकाना स्टेडियम की खराब पिच को लेकर इस शख्स पर गिरी गाज, चली गई नौकरी!

India vs new zealand 2nd t20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ के श्री अटल बिहारी वाजपेयी, इकाना स्टेडियम में दूसरा टी-20 मैच खेला गया. क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि यहां चौके-छक्कों की बरसात देखने को मिलेगी लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उल्टा. मैच को देखने आए दर्शकों का मजा तब किरकिरा होता दिखा जब इस स्लो विकेट पर न्यूजीलैंड की टीम 99 रन ही बना पाई. भारतीय टीम भी इस छोटे स्कोर का पीछा करते हुए संघर्ष करती दिखी. वहीं, मैच के दौरान छक्का देखने के लिए प्रशंसक तरसते रह गए. जिसके बाद इस पिच को लेकर आलोचना शुरू हो गई. वहीं अब खबर है कि लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम के क्यूरेटर पर गाज गिरी है. 

पिच को लेकर क्रिकेटर ने उठाए थे सवाल
लखनऊ की इस पिच को लेकर भारतीय कप्तान हार्दिक पाडंया और कीवी टीम के कप्तान सेंटनर ने भी सवाल खड़े किए थे. पांडया ने कहा कि इस तरह के विकेट हैरान करने वाले हैं, इस तरह की पिच तैयार करने से पहले इस बारे में सोचा जाना चाहिए. वहीं पूर्व क्रिकेटर और लखनऊ सुपर जायंट के मेंटर गौतम गंभीर ने भी इस पिच को टी-20 के लिहाज से अच्छा नहीं बताया था, इसके अलावा भी  कई क्रिकेटर्स ने पिच की आलोचना की थी. 

बता दें कि महिला आईपीएल की लखनऊ फ्रेंचाइजी के अलावा आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट का यह होम ग्राउंड है.  जहां कम से कम 7 आईपीएल मैच खेले जाने हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस पिच को नए सिरे से तैयार किया जाएगा. 

99 रन ही बना सकी थी कीवी टीम
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम 20 ओवर में महज 99 रन ही बना सकी थी. स्पिनर्स की गेदों को खेलना बल्लेबाजों के लिए मुश्किल दिखाई दे रहा था. छक्का तो छोड़िए कीवी टीम की पारी के दौरान चार ही चौके लगते दिखाई दिए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को भी मुश्किल का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया यह लो स्कोरिंग मुकाबला महज एक गेंद पहले ही जीत सका था. 

Trending news