IT Raid: लधानी ग्रुप पर इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ और दिल्ली समेत कई ठिकानों पर छापेमारी
Advertisement

IT Raid: लधानी ग्रुप पर इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ और दिल्ली समेत कई ठिकानों पर छापेमारी

Income Tax Raid: लधानी ग्रुप पर राजधानी लखनऊ समेत राज्य यूपी के अलग-अलग इलाकों में इनकम टैक्स की छापेमारी जारी है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

IT Raid: लधानी ग्रुप पर इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ और दिल्ली समेत कई ठिकानों पर छापेमारी

आगरा/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) समेत राज्य के अलग-अलग इलाकों में आज सुबह से ही इनकम टैक्स (Income Tax) की छापेमारी का सिलसिला जारी है. जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स की छापेमारी लखनऊ, उन्नाव, नोएडा, आगरा, बरेली, दिल्ली, गुरुग्राम में जारी है. ये छापेमारी लधानी ग्रुप के ठिकानों पर कि जा रही है. बता दें कि सौरभ लधानी और विवेक लधानी की वृंदावन बॉटलर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के लखनऊ के गोमती नगर स्थित ठिकानों और रिवर साइड मॉल पर छापेमारी की गई.

आगरा में आयकर विभाग की छापामारी की कार्रवाई जारी है
आपको बता दें कि आगरा में आयकर विभाग की छापेमारी की कार्रवाई जारी है, जिसके तहत लाजपत कुंज बी ब्लॉक कोठी नंबर 9 पर आयकर विभाग की रेड हुई. बता दें कि कोको कोला कंपनी के मालिक गुलाब चंद लधानी के घर पर भी रेड हुई है. इसके अलावा बाराबंकी  सफेदाबाद स्थित कोका-कोला कंपनी के ऑफिस में भी इनकम टैक्स की टीम पहुंची. इनकम टैक्स की टीम यहां पर छापेमारी करने कई गाड़ियों से पहुंची थी. टीम ने अंदर पहुंचने के बाद कंपनी के सभी गेटों को बंद कर दिया. आईटी की टीम ने कंपनी के कर्मचारियों को अंदर आने जाने पर रोक लगा दी. 

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की लखनऊ समेत इन जिलों में चल रही छापेमारी 
आपको बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने लखनऊ, उन्नाव, नोएडा, आगरा और बरेली समेत यूपी के 7 जिलों में छापेमारी की है. इसके अलावा दिल्ली और गुरुग्राम स्थित कंपनी के ऑफिसों में छापेमारी की जा रही है. शुक्रवार की सुबह से इनकम टैक्स की छापेमारी जारी है, जिसके बाद छापेमारी की गई. जानकारी के मुताबिक ये कार्रवाई दिल्ली से संचालित की जा रही है, जो इस ग्रुप के देशभर के कई ठिकानों पर जारी है.

Ghaziabad: सिलेंडर ब्लास्ट से ताश के पत्तों की तरह ढह गया दो मंजिला मकान, 4 लोगों की मौत कई घायल

 

Trending news