Human Trafficking: नौकरी दिलाने के बहाने विधवा को ले गए आगरा, दुष्कर्म के बाद कर डाला सौदा
Advertisement

Human Trafficking: नौकरी दिलाने के बहाने विधवा को ले गए आगरा, दुष्कर्म के बाद कर डाला सौदा

UP News: मीरजापुर में चुनार पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता विधवा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. फिलहाल, जिला अस्पताल में उसका इलाज और मेडिकल मुआयना कराया जा रहा है.

Human Trafficking: नौकरी दिलाने के बहाने विधवा को ले गए आगरा, दुष्कर्म के बाद कर डाला सौदा

राजेश मिश्र/मीरजापुर: उत्तर प्रदेश के मीरजापुर में चुनार पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता विधवा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. फिलहाल, जिला अस्पताल में उसका इलाज और मेडिकल मुआयना कराया जा रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायल महिला ने क्षेत्र के ही कुछ लोगों पर काम दिलाने के बहाने आगरा ले जाकर सौदा और सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया हैं. महिला ने लापता अपने 4 साल के इकलौते बेटे को वापस दिलाने की गुहार लगाई है. इस मामले में एसपी नक्सल ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. बच्चे को बरामद करने के लिए टीम लगाई गई है.

महिला से 3 लोगों ने किया दुष्कर्म
आपको बता दें कि चुनार थाना इलाके में रहने वाली पीड़ित महिला के पति का तकरीबन दो साल पहले निधन हो चुका है. वह अपने चार साल के बच्चे का पालन पोषण मेहनत मजदूरी करके करती हैं. इसी दौरान क्षेत्र की महिला ने उसे अच्छा काम और अच्छी कमाई का सपना दिखाया. इसके बाद विधवा महिला को राजी कर दो महिला समेत 4 लोग बालक के साथ आगरा गए. पहले उन्हें कई जगह घुमाया. इस दौरान महिला के साथ मौजूद लोग उसे दो-तीन लाख में बेचने की बात करने लगे. विरोध करने पर उन्होंने पहले उसकी पिटाई की, इसके बाद महिला के साथ 3 लोगों ने दुष्कर्म किया.

मरा समझकर सड़क किनारे घने पेड़ों के बीच फेंका
आरोपियों ने उसके 4 साल के बेटे को भी उससे अलग कर दिया. बता दें कि महिला को बेचने के लिए दो लाख में सौदा किया गया था. इसका विरोध करने पर उन लोगों ने  दुष्कर्म किया और जमकर पीटा. इसके बाद उसे मरा हुआ जानकर घने पेड़ों के बीच सड़क किनारे फेंककर वहां से चले गए. वह किसी तरह लोगों से पूछते हुए वापस घर लौटी. पीड़ित महिला ने अपना बच्चा वापस दिलाने और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की हैं. पुलिस की निगरानी में पीड़िता के साथ पहुंची. वहीं, मोहल्ले की महिलाओं ने भी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

मामले में एसपी नक्सल मीरजापुर ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी नक्सल मीरजापुर महेश अत्रि ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीते दो जनवरी को महिला पुलिस थाना में आई थी. इसके बाद मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. लापता बालक को बरामद करने के लिए आगरा और अन्य जिलों के लिए पुलिस की टीम भेजी गई है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

Trending news