पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, चार लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1491025

पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Road Accident: पीलीभीत में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया. जहां ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. हादसे में चार लोगें की मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला एक पुरुष, दो छोटे बच्चे हैं. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को ट्रक सहित पकड़ लिया है. 

पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

मोहम्मद तारिक़/पीलीभीत: पीलीभीत जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां एक बाइक सवार दंपति को ट्रक ने रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हुई है. हादसा पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुआ. जहां बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से आए ट्रक ने रौंद दिया. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक महिला एक पुरुष, दो छोटे बच्चे हैं. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को ट्रक सहित पकड़ लिया है. 

Ajwain Benefits: अजवाइन का सोने से पहले बस ऐसे करें सेवन, दूर होंगी ये समस्याएं

बताया जा रहा है एक बाइक पर एक दंपती व दो छोटे बच्चे पीलीभीत से बरखेड़ा की ओर जा रहे थे, तभी पीछे से आए एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही चारों लोग सड़क पर गिर गए और ट्रक उनको रौनता हुआ आगे चला गया, क्योंकि आगे रिहायशी इलाका था, लोगों ने आरोपी ड्राइवर को दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है. मामले में पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है एक साथ हुई 4 मौतों से हड़कंप मच गया है. 

सर्दियों में खूब खाएं शकरकंद,नहीं होगी पेट-अपच की कोई समस्या, जानें खाने का सही टाइम

WATCH: देखें 19 से 25 दिसम्बर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

Trending news