Homosexual: अलीगढ़ के युवक के प्यार में पागल हुआ इंदौरी, दीवाना लड़का अब दे रहा Suicide की धमकी
Advertisement

Homosexual: अलीगढ़ के युवक के प्यार में पागल हुआ इंदौरी, दीवाना लड़का अब दे रहा Suicide की धमकी

Live In Relationship: अलीगढ़ में दो युवकों की अजब गजब प्यार की कहानी सामने आई है. कहानी कुछ ऐसी है कि अलीगढ़ के एक युवक से इंदौर में रहने वाले युवक को प्रेम हो गया. जानिए फिर क्या हुआ...

Homosexual: अलीगढ़ के युवक के प्यार में पागल हुआ इंदौरी, दीवाना लड़का अब दे रहा Suicide की धमकी

अलीगढ़: वैलेंटाइन डे से जुड़ी तरह-तरह की खबरें हमारे सामने आ रही हैं. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में दो युवकों की अजब-गजब प्यार की कहानी सामने आई है. कहानी कुछ ऐसी है कि अलीगढ़ के एक युवक से इंदौर में रहने वाले युवक से प्यार हो गया. इंदौर का युवक अब अलीगढ़ के युवक के प्रेम में इतना दीवाना हो गया है कि उसने साथ रखने और उसे आत्महत्या करने की धमकी तक दे डाली है.

अलीगढ़ के युवक के लव में दीवाना हुआ इंदौर का लड़का
आपको बता दें कि अलीगढ़ के युवक के लव में इंदौर का लड़का दीवाना हो गया. जानकारी के मुताबिक दोनों लड़को की दोस्ती सोशल मीडिया पर फेसबुक ऐप के माध्यम से हुई थी. बताया जा रहा है कि फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद इंदौर में दोनों ने कई महीनों तक साथ रहे और वक्त गुजारा. इसके बाद दोनों अब साथ नहीं हैं. इसको लेकर इंदौर के लड़के ने बात न मानने पर अलीगढ़ के लड़के को आत्महत्या करने की धमकी दी है.

अलीगढ़ निवासी युवक ने बताया कि
आपको बता दें कि इस मामले का अलीगढ़ पुलिस के संज्ञान लिया है. मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अलीगढ़ निवासी युवक से संपर्क किया है. इसके बाद अलीगढ़ निवासी युवक ने बताया कि इंदौर के युवक से उसकी फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. उसके बुलाने पर वह मिलने के लिए इंदौर चला गया, जहां दोनों कई महीनों तक एक दूसरे के साथ रहे.

सामान छोड़कर भाग आया था युवक
इस दौरान उन दोनों के बीच समलैंगिक संबंध बन गए थे. इसके बाद जब अलीगढ़ निवासी युवक ने अलीगढ़ अपने माता पिता के पास जाने की बात कही, तो इंदौर के लड़के ने साफ मना कर दिया. इसके बाद उसने उसे वहीं रहने की बात कही. इसके बाद वह बिना बताए, अपना सारा सामान छोड़कर वहां से भाग आया. फिलहाल, देखना ये है कि इस मामले में पुलिस आगे क्या करती है.

Trending news