शादी से पहले सास ने बहू की कर दी धुनाई, बाल पकड़ जमीन पर पटका, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770078

शादी से पहले सास ने बहू की कर दी धुनाई, बाल पकड़ जमीन पर पटका, वीडियो वायरल

Hardoi News : ससुराल वाले शादी में दहेज की मांग कर रहे थे. इसी बात को लेकर लड़की के पिता ने एतराज जताया तो ससुराल वालों ने लड़की को घर से बाहर बुलाकर उससे बात की, लेकिन बातों ही बातों में ससुराल वालों ने शादी से पहले ही युवती की पिटाई कर दी. 

शादी से पहले सास ने बहू की कर दी धुनाई, बाल पकड़ जमीन पर पटका, वीडियो वायरल

Hardoi News : यूपी के हरदोई जिले में एक युवक और युवती में प्रेम प्रसंग के बाद दोनों के परिवार वालों ने शादी तय कर दी. इतना ही नहीं लड़की वालों ने तिलक भी चढ़ा दिया. दोनों की शादी अक्टूबर में होनी थी. लेकिन शादी से पहले ही युवती की ससुरालियों ने पिटाई कर दी. 

दहेज की मांग पर बिगड़ी बात 
दरअसल, ससुराल वाले शादी में दहेज की मांग कर रहे थे. इसी बात को लेकर लड़की के पिता ने एतराज जताया तो ससुराल वालों ने लड़की को घर से बाहर बुलाकर उससे बात की, लेकिन बातों ही बातों में ससुराल वालों ने शादी से पहले ही युवती की पिटाई कर दी. गुरुवार को हुई पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

शाहाबाद का मामला 
यह पूरा मामला शाहाबाद कस्बे का बताया जा रहा है. शाहाबाद के काशीराम कॉलोनी की रहने वाली युवती का सांडी के बेहटी गांव में रहने वाले रिश्तेदार नरसिंह से प्रेम प्रसंग चल था. लड़की के परिवार वालों ने जानकारी होने पर लड़के पक्ष पर शादी करने का दबाव बनाया. इसके बाद दोनों पक्ष शादी के लिए राजी हो गए. 

अक्‍टूबर में होनी है शादी 
20 जून को लड़की पक्ष ने तिलक चढ़ा दिया जबकि अक्टूबर में शादी होने की बात तय हो गई. इस बीच लड़के पक्ष वालों ने लड़की पक्ष से दहेज में रुपये और शादी के लिए अच्छा मैरिज लान बुक करने का दबाव बनाने लगे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की को समझाने के लिए शाहाबाद कस्बे में कोतवाली के पास मिलने को बुलाया था. 

लड़के पक्ष की महिलाओं ने कर दी पिटाई 
आरोप है कि यहां पर लड़की पहुंची और किसी बात को लेकर लड़के पक्ष की महिलाओं से कहासुनी हो गई. इसके बाद लड़के पक्ष की महिलाओं ने युवती की पिटाई कर दी. पिटाई का यह वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले का संज्ञान लेकर जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. 

WATCH: गोरखपुर वासियों को पीएम मोदी ने दिया बड़ा तोहफा, गोरखपुर-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

Trending news