हरिद्वार: साध्वी प्राची को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में सीएम योगी का भी जिक्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1268249

हरिद्वार: साध्वी प्राची को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में सीएम योगी का भी जिक्र

Haridwar News: साध्वी प्राची ने बताया कि उनके हरिपुर कलां स्थित वैदिक निकेतन आश्रम में उन्हें एक पत्र मिला है. पत्र में उनको जान से मारने की धमकी की बात लिखी है. साध्वी ने दावा करते हुए कहा कि उर्दू के जानकारों से पत्र के विषय में जानकारी जुटाई गई, तो पत्र में सीएम योगी का जिक्र भी किया गया है. साध्वी ने यह भी बताया कि इस तरह की धमकी उन्हें पहले भी मिल चुकी है.

हरिद्वार: साध्वी प्राची को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में सीएम योगी का भी जिक्र

आशीष मिश्रा/हरिद्वार: विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची को धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र में साध्वी प्राची को जान से मारने की धमकी दी गई है. हरिद्वार प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर साध्वी प्राची ने बताया कि गुरुवार सुबह उनके हरिद्वार के हरिपुर कलां स्थित वैदिक निकेतन आश्रम में एक पत्र मिला है. पत्र में उनको जान से मारने की धमकी की बात लिखी है, उन्होंने जानकारी से मालूम कराया, लेकिन साफ तौर से पता नहीं चल पाया है कि पत्र कौन सी भाषा में लिखा है. इस पत्र में सीएम योगी का भी जिक्र किया गया है. 

प्रशासन से की यह मांग 
साध्वी प्राची ने बताया कि इस तरह की धमकी उन्हे पहले भी मिल चुकी है. पहले भी आईएसआई और दाऊद इब्राहिम के द्वारा भी धमकी मिली है. अब पीएफआई भी सक्रिय है. ऐसे में मैं किसका नाम लूं, समझ नहीं आ रहा है. इसलिए प्रशासन से उनकी मांग है कि पत्र की जांच कराई जाए और जिस किसी का भी उसमें हाथ है. उसे सख्त सजा दी जाए. इसके साथ ही साध्वी प्राची ने सरकार से सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग भी की है. वहीं उन्होंने राज्य से मुख्यमंत्री से इस मामले की शिकायत करने की बात कही है.

आश्रम पर मिला पत्र
साध्वी प्राची ने बताया कि उनके हरिपुर कलां स्थित वैदिक निकेतन आश्रम में उन्हें एक पत्र मिला है. पत्र में उनको जान से मारने की धमकी की बात लिखी है. साध्वी ने दावा करते हुए कहा कि उर्दू के जानकारों से पत्र के विषय में जानकारी जुटाई गई, तो पत्र में सीएम योगी का जिक्र भी किया गया है. साध्वी ने यह भी बताया कि इस तरह की धमकी उन्हें पहले भी मिल चुकी है. इसकी शिकायत साध्वी पुलिस से करेंगी. साध्वी ने प्रशासन से पत्र की जांच कराने के साथ ऐसे असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

प्रयागराज: सोशल मीडिया पर करती थीं दोस्ती, फिर शादी के नाम पर कर देते थे अकाउंट खाली 

WATCH VIRAL VIDEO: बॉलीवुड गाने पर लाल साड़ी में महिला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ!

Trending news