हरदोई:'अखिलेश को जनता सिखाएगी सबक' नितिन अग्रवाल ने स्वामी के विवादित बयान को लेकर पूछा ये सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1558080

हरदोई:'अखिलेश को जनता सिखाएगी सबक' नितिन अग्रवाल ने स्वामी के विवादित बयान को लेकर पूछा ये सवाल

  यूपी सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा. साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की बात कही. 

नितिन अग्रवाल (फाइल फोटो)

Hardoi News:  यूपी सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा. साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की बात कही. 

  1. आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई में आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल (Nitin Agrawal) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा. साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Marya) को लेकर उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य विवादित बयान देकर अपनी छवि बनाना चाहते हैं. जबकि अखिलेश यादव लगातार जनादेश का अपमान कर रहे हैं. 
  2. शुरू की पहली डीजी बस, छात्रों को मिलेगी कंप्यूटर शिक्षा
    यूपी की पहली डीजी बस की शुरुआत करने पहुंचे मंत्री नितिन अग्रवाल ने डीजी बस में फीता काटकर और हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस डीजी बस के माध्यम से छात्रों को कंप्यूटर शिक्षा मिलेगी. यह बस 16 कंप्यूटरों से लैस है जो हरदोई में विभिन्न क्षेत्रों में छात्रों को निःशुल्क शिक्षा दिलाएगी.
  3. अखिलेश और स्वामी प्रसाद के विवादित बयान पर दी प्रतिक्रिया
    इस दौरान नितिन अग्रवाल ने पत्रकारों के द्वारा स्वामी प्रसाद मौर्य के एक और ट्वीट पर कहाकि स्वामी प्रसाद मौर्य क्या बोल रहे हैं वह उस पर नहीं जाना चाहते. सबसे पहले वह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछना चाहते हैं कि स्वामी के बयान उनके अपने व्यक्तिगत बयान हैं या पार्टी के बयान हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष पहले वह स्पष्ट करें. कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या के बारे में सब जानते हैं कि किस तरह से विवाद में रहकर अपनी पहचान बनाना चाहते हैं, उसमें कोई बहुत ज्यादा टिप्पणी करना नहीं चाहते.
  4. MLC चुनाव को लेकर अखिलेश पर साधा निशाना
    अखिलेश यादव के द्वारा कल एमएलसी चुनाव को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा कि अखिलेश बार-बार जनादेश का अपमान करते हैं. 2012 में जब समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो क्या बेईमानी करके चुनाव जीते थे. या बेईमानी करके सरकार बनाई थी.
  5. उन्होंने कहा जनादेश का सम्मान सभी को करना चाहिए. देश और प्रदेश का जनादेश भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपनी आस्था और विश्वास व्यक्त करता है. यही कारण है 2014 से भाजपा लगातार चुनाव जीत रही है. वह अखिलेश यादव को सलाह देते हैं कि जनादेश का अपमान ना करें. अगर ऐसा ही जनता की भावनाओं और जनादेश का अपमान करते रहे तो जनता उन्हें सबक सिखाएगी.

Trending news