Hardoi Nikay Chunav: हरदोई में डिप्टी CM ने किसे बताया 'बगुला भगत', कहा- समाजवादी पार्टी का चरित्र है गुंडागर्दी
Advertisement

Hardoi Nikay Chunav: हरदोई में डिप्टी CM ने किसे बताया 'बगुला भगत', कहा- समाजवादी पार्टी का चरित्र है गुंडागर्दी

UP Nikay Chunav 2023: हरदोई में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला स्थानीय निकाय चुनाव में शाहबाद कस्बे में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा

Hardoi Nikay Chunav: हरदोई में डिप्टी CM ने किसे बताया 'बगुला भगत', कहा- समाजवादी पार्टी का चरित्र है गुंडागर्दी

हरदोई: यूपी में नगर निकाय चुनाव को लेकर लगातार प्रचार चल रहा है. इसके तहत हरदोई के कस्बा शाहाबाद में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का चरित्र ही गुंडागर्दी और अपराध का है. माफियाओं का संरक्षण करने का है. वह कभी गरीबों के बारे में नहीं सोचते, वोट लेते समय बगुला भगत बन करके आएंगे, लेकिन वोट लेकर अगर उनको कुछ सफलता मिल गई, तो सत्ता के माध्यम से गरीबों को रौंदने और गरीबों का शोषण का काम करते हैं. वह गरीबों का हक खाने का काम करते हैं.

आपको बता दें कि जन सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा, ''मैं आप सबसे निवेदन करूंगा अभी हमारी बहन कह रही थी कि यहां पर बहुत सारी सड़कें बनाई, बहुत सारे सेतु बनाए. यह सब पहले भी बनते थे मेरे भाई, लेकिन पहले कागज में बनते थे, अब धरातल पर बन रहे हैं. अंतर इतना है कि पहले कागज पर काम स्वीकृत होता था. तब सारे भ्रष्टाचारी, नेता और अधिकारी मिलकर, जो जनता के लिए पैसा तथा उसे लूटकर खा जाया करते थे. 

आज उन्हें मालूम है कि अगर भष्टाचार या बेमानी या किसी प्रकार की गड़बड़ी किया, तो उनकी तिजोरी में पैसा शायद धोखा देकर के कुछ देर के लिए ले जाएं, लेकिन उसके बाद भी तिजोरी से पैसा गरीबों के पास भेजने का काम हो रहा है. बेईमानी करने वालों को जेल की हवा खिलाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा किया जा रहा है. अभी इतना ही कहूंगा, आपने जो विकास देखा है ये केवल विकास की एक झांकी है. पूरी पिक्चर 13 मई के बाद से दिखाना बाकी है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा यह भाजपा की सरकार है अन्यथा यह सपा बसपा कांग्रेस वाले होते तो 100 रुपए में से 85 रुपए हमारा है उनका नारा रहता था आपके लिए जो योजना लखनऊ दिल्ली से बनती उसमें से 85% यह बेईमान खा जाते थे आज बेमानी नहीं कर पा रहे हैं तिलमिला रहे हैं उनको बेचैनी हो रही है उनको लगा हम देश की सत्ता से चले गए प्रदेश की सत्ता से चले गए अब नगरपालिका की सत्ता से जाने की बारी आ गई है आ गई है कि नहीं आ गई है जो इस बार सपा का मैं नहीं जानता कौन प्रत्याशी नाम लेने की आवश्यकता नहीं है सपा की साइकिल आपने पंचर कर दिया है पंचर किया कि नहीं किया है दोनों हाथ उठाकर बताइए पंचर किया कि नहीं किया है अब इसका पंचर क्या बनना चाहिए दोबारा दोनों हाथ उठाकर बताओ बनना चाहिए क्या नहीं बनना चाहिए इस साइकिल को पंचर के रखना है

Trending news