VIDEO:प्रेमिका से मिलने की बेताबी में मजनू पहुंच गया लैला के गांव, फिर ग्रामीणों ने किया ऐसे स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1333248

VIDEO:प्रेमिका से मिलने की बेताबी में मजनू पहुंच गया लैला के गांव, फिर ग्रामीणों ने किया ऐसे स्वागत

 Hardoi News: हरदोई जिले के कोतवाली देहात के बेलहा गांव का एक युवक चोरी छिपे अपनी लैला से मिलने अक्सर ही उसके गांव पहुंच जाता था. गांव वाले पिछले कई महीनों से इस चीज को नोटिस कर रहे थे....

VIDEO:प्रेमिका से मिलने की बेताबी में मजनू पहुंच गया लैला के गांव, फिर ग्रामीणों ने किया ऐसे स्वागत

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रेमिका से मिलने उसके गांव जाना एक मजनू का भारी पड़ गया. ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने युवक से गांव में आने की वजर पूछी तो वह बता नहीं सका. उनको इधर-उधर की बातों में उलझाए रखा. जब ग्रामीणों ने उससे सख्ती से पूछ-ताछ की तो उसने सारी सच्चाई बती दी.इसके बाद गांव के लोगों ने उसकी जूते और चप्पल से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान किसी ने पिटाई का वीडियो बना लिया. जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो हो रहा वायरल 
बताया जा रहा है कि यह मामला कोतवाली देहात के भीठा गांव का है, जहां किसी बाहरी के पकड़े जाने पर गांव में हड़कंप मच गया. पड़ताल में पता चला कि आशनाई करने वाले कोतवाली देहात के बेलहा गांव का एक युवक चोरी छिपे अपनी लैला से मिलने अक्सर ही उसके गांव पहुंच जाता था. गांव वाले पिछले कई महीनों से इस चीज को नोटिस कर रहे थे. अब चोरों और बच्चा चोरों की अफवाह से चौकन्ना गांव वालों ने उसी बहाने से उससे मालूमात करनी शुरू कर दी कि किस वजह से वह गांव में आया है.

Bhojpuri Song:रितेश पांडे के नया भोजपुरी गाना 'आव मछरी बनावतानी' रिलीज, VIDEO में दिखा पति-पत्नी का मधूर रिश्ता 

पहले तो काफी देर तक उससे पूछताछ की गई, लेकिन वह गांव वालों को इधर उधर की बातों में उलझाए रहा, लेकिन जैसे ही उसके मुंह से प्यार से मिलने की बात निकली.बस फिर क्या था उसके ऊपर जूते चप्पलों की बौछार होने लगी. युवक लोगों से खुद को छोड़ देने की मिन्नतें कर रहा, लेकिन लोग उसकी पिटाई करते रहे.मजनू की इस पिटाई का गांव वालों ने वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. हालांकि वायरल वीडियो के संज्ञान में आने के बाद अब पुलिस पूरे मामले में जांच और कार्रवाई की बात कर रही है.

WATCH VIDEO

Trending news