मायके जाने की जिद कर रही थी पत्नी, पति ने दी ऐसी मौत कि आपकी भी कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1247749

मायके जाने की जिद कर रही थी पत्नी, पति ने दी ऐसी मौत कि आपकी भी कांप जाएगी रूह

हरदोई से एक दिल दहला देने वाली वारदात की खबर आ रही है. यहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, वह भी क्यों? क्योंकि वह एक साल बाद अपने घर जाकर अपने माता-पिता से मिलने की जिद कर रही थी... पढ़ें चौंकाने वाली यह खबर!

मायके जाने की जिद कर रही थी पत्नी, पति ने दी ऐसी मौत कि आपकी भी कांप जाएगी रूह

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में मायके जाने की जिद पर अड़ी पत्नी की पति ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. दरअसल, महिला का मायका बिहार में है, जहां जाने के लिए वह अपने पति से जिद कर रही थी. इसी बात से आक्रोशित पति ने लात घूसे और बेल्ट से उसकी जमकर पिटाई कर दी. मरणासन्न हालत में उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाला आरोपी नासिर गिरफ्तार, वीडियो किया था वायरल

घर जाने की जिद को लेकर हुआ था विवाद
हरदोई जिले के थाना सांडी के बढ़ेयनपुरवा गांव में बीती रात पति नरेश ने अपनी पत्नी आरती की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. नरेश के पिता छोटेलाल के मुताबिक एक साल पहले बिहार से नरेश आरती को लेकर हरदोई आया था. कुछ दिनों से आरती अपने मायके जाने की जिद कर रही थी. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और फिर नरेश ने आरती को लात-घूसे-बेल्ट से जमकर पीटा. 

सिराथू विधायक Pallavi Patel की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति नरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मृतका के मायके पक्ष को मामले की सूचना दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news