Hardoi: हरदोई में दबंगों से परेशान परिवार ने लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1303640

Hardoi: हरदोई में दबंगों से परेशान परिवार ने लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, आरोपी गिरफ्तार

Hardoi News: हरदोई में दबंगों से परेशान एक पीड़ित परिवार ने मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगाए. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पीड़ित परिवार के घर के बाहर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात की है.  

Hardoi: हरदोई में दबंगों से परेशान परिवार ने लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, आरोपी गिरफ्तार

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में दबंगों की मारपीट से परेशान पीड़ितों ने मकान बिकाऊ के पोस्टर लगाए थे. जिसके बाद ज़ी मीडिया की खबर का बड़ा असर हुआ है. पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़ित परिवार के घर के बाहर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात की है.  

क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला हरपालपुर थाना क्षेत्र के सतौथा गांव का है. जहां निवासी शशांक पाठक व प्रियंक पाठक पर आरोप है कि उन्होंने रुपयों के लेन देन की रंजिश के चलते अंशू पुत्र प्रेमचंद्र के घर पहुंचकर गाली गलौज की थी. दबंगों द्वारा गाली गलौज करने से मना करने पर उन्होंने अंशू को लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया था. घायल की तहरीर पर पुलिस ने शशांक व प्रियंक के खिलाफ घर मे घुसकर मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करते हुए घायल अंशू को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया था.

पुलिस ने दबंगों ने किया गिरफ्तार
इस मामले में आरोपियों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी. लिहाजा दबंग पीड़ित के घर पहुंचकर जानमाल की धमकी दे रहे थे. दबंगों की धमकी से परेशान पीड़ित परिवार ने गांव से पलायन करने की ठान ली थी. पीड़ित परिवार ने अपने घर के बाहर मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगाए थे. ज़ी मीडिया ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद पुलिस ने दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी मामले की जानकारी
इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया है कि सतौथा गांव का मारपीट का एक मामला दर्ज किया गया था, इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित परिवार जिसने घर के बाहर मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगाए थे. उनके घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात की गई है और उन्हें समझाया गया है. 

 

Trending news