हरदोई: 'हंसी के पात्र हो गए हैं राहुल गांधी', आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1458906

हरदोई: 'हंसी के पात्र हो गए हैं राहुल गांधी', आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर कसा तंज

Hardoi News: हरदोई पहुंचे योगी सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ा यात्रा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश में हंसी का पात्र बनकर रह गए हैं. 

योगी सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल.

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई में नगर पालिका की 3 करोड़ 70 लाख की योजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि योगी सरकार जनहित के काम कर रही है. हरदोई आदर्श नगर पालिका की ओर कदम बढ़ा रही है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश में हंसी का पात्र बनकर रह गए हैं जबकि केजरीवाल जो कहते हैं वह करते नहीं और जो करते हैं वह किसी को पता नहीं चलता है. 

हरदोई की नगर पालिका के द्वारा तीन करोड़ 70 लाख के कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए नितिन अग्रवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में गड्ढा मुक्त सड़कों का अभियान चलाया जा रहा है. हर साल कार्य योजना लागू की जाती है और बरसात के समय सड़कें खराब हो जा रही हैं. ऐसे में अभियान चलाकर सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जा रहा है क्योंकि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक सड़कें हैं.

शिवपाल यादव के बयान उन्हें बहू ने बुलाया है को लेकर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अंदरूनी मामला है. लेकिन वहां भारतीय जनता पार्टी मजबूती के साथ लड़ रही हैं क्योंकि जनता भी देख रही है केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है. भाजपा का प्रत्याशी जीत के जाएगा तो विकास को गति मिलेगी, जनता सब जान रही है और जनमानस का विश्वास बीजेपी के प्रति बढ़ा है. उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होगा.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो से पहले कांग्रेस जोड़ने का काम राहुल गांधी को कर लेना चाहिए. क्योंकि राहुल गांधी जिस स्टेट में जाते हैं, वहां पार्टी दो धड़ों में बट जा रही है. राहुल गांधी पूरे देश में हंसी का पात्र बन चुके हैं. भारत जोड़ने से पहले वह अपनी पार्टी को ही मजबूत कर लें. तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो वायरल होने के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी संवैधानिक कार्रवाई होगी वह होगी, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर उन्होंने कहा कि केजरीवाल के विषय में क्या कहें जग जाहिर है जो केजरीवाल कहते हैं वह करते नहीं और जो करते हैं वह किसी को पता नहीं चलता है. 

Trending news