हरदोई: युवक ने इश्क के वादे पर 4 साल महिला को रखा साथ, 9 माह की हुई गर्भवती तो हुआ फरार, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1257673

हरदोई: युवक ने इश्क के वादे पर 4 साल महिला को रखा साथ, 9 माह की हुई गर्भवती तो हुआ फरार, जानिए मामला

इश्क में हारी एक गर्भवती युवती बेवफाई की दास्तां सुनाते सड़कों पर भटकती फिर रही है. उसके पास खाने को दाना नहीं, सिर छुपाने को कोई सहारा नहीं और दवा इलाज के लिए फूटी कौड़ी भी नहीं. 4 बरस पहले इश्क हुआ तो घर परिवार से नाता तोड़कर आशिक के साथ पानीपत चली गई. जब वो गर्भवती थी तब 8वें महीने में पति पानीपत से हरदोई ले आया और यहां किराए के कमरे में छोड़ कर फरार हो गया. किराया नहीं मिला तो मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया.

हरदोई: युवक ने इश्क के वादे पर 4 साल महिला को रखा साथ, 9 माह की हुई गर्भवती तो हुआ फरार, जानिए मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई में इश्क में हारी एक गर्भवती युवती बेवफाई की दास्तां सुनाते सड़कों पर भटकती फिर रही है. उसके पास खाने को दाना नहीं, सिर छुपाने को कोई सहारा नहीं और दवा इलाज के लिए फूटी कौड़ी भी नहीं. 4 बरस पहले इश्क हुआ तो घर परिवार से नाता तोड़कर आशिक के साथ पानीपत चली गई. जब वो गर्भवती थी तब 8वें महीने में पति पानीपत से हरदोई ले आया और यहां किराए के कमरे में छोड़ कर फरार हो गया. किराया नहीं मिला तो मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया.

जानिए पूरा मामला
जिले के थाना लोनार इलाके की निवासी युवती को 4 साल पहले अतर गांव थाना फतेहगढ़ जनपद फर्रुखाबाद निवासी शिवकुमार से इश्क हो गया था. 14 जुलाई 2017 को पहली मर्तबा शिवकुमार युवती के मुंह बोले फूफा के साथ घर आया था. एक दो मर्तबा घर आने पर दोनों के बीच बातचीत हुई और फिर इश्क हो गया. इश्क ऐसा की दोनों ने अपने घर परिवार से नाता तोड़ पानीपत के अर्जुनगढ़ में अपना आशियाना बसाया. यहां शिवकुमार ट्रैक्टर चलाता था और सब सही चल रहा था. पानीपत पहुंचने के तीन बरस बाद जब युवती गर्भवती हुई तब शिवकुमार का अफेयर वहां किसी और महिला से हो गया. जब युवती 8 माह की गर्भवती हुई तब पति जबरदस्ती उसे पानीपत से हरदोई ले आया और यहां नकटौरा गांव में एक कमरा लेकर वहां पत्नी को रखा.

युवती ने बताया कि पति शिवकुमार ने उससे कहा कि वो अपने घर फर्रुखाबाद कुछ रुपए लेने जा रहा है. उसके बाद से उसने वापस आना मुनासिब नहीं समझा. इस वाकए को एक महीना से ज्यादा हो गया. जिसका कमरा किराए पर लिया था, जब उसे पैसा न मिला तो उसने घर से निकाल दिया. पुलिस से कई मर्तबा शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब न तो उसके पास पैसा है और न ही घरवालों से कोई ताल्लुक ही बचा जो वो सिर छुपाने, खाना खाने या इलाज कराने का ही बंदोबस्त कर सके. 9 माह की गर्भवती युवती सड़क किनारे लोगो के यहां काम करके पेट पालती है और वहीं, सड़क किनारे ही सो जाती है. एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि अब मामले में मुकदमा लिख कर कार्रवाई की जा रही है. 

 

 

Trending news