Hardoi News: हरदोई में 15 वर्षीय किशोर की आंखें निकाल कर निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

Hardoi News: हरदोई में 15 वर्षीय किशोर की आंखें निकाल कर निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Hardoi News: हरदोई में एक किशोर की निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या करते हुए उसकी आंख फोड़ने की घटना सामने आई है. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानिए क्या है पूरा मामला. 

Hardoi News: हरदोई में 15 वर्षीय किशोर की आंखें निकाल कर निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई के टड़ियांवा थाना क्षेत्र में एक किशोर की निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या करते हुए उसकी आंखें भी फोड़ दी गई. उसका शव गेहूं के खेत में पड़ा पाया गया. सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया. सूचना पर एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

जानिए क्या है पूरा मामला
टड़ियावां थाना क्षेत्र के बरियातालाब गांव के बाहर एक गेंहू के खेत मे एक किशोर का शव पड़ा देखा गया तो इलाके में सनसनी फैल गयी. उसकी पहचान इसी गांव के रहने वाले राजनाथ पुत्र लक्ष्मण के रूप में की गई. किशोर की गला दबाकर हत्या की गई है और उसकी दोनों आंखें भी फोड़ी गयी हैं.सनसनीखेज वारदात की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

कोरोना से बेखौफ लोगों में नए फ्लू वायरस ने मचाई दहशत, होली पर बरतें ये सावधानियां

 

घटना को लेकर क्या बोले एसपी
एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि संभवत गला दबाकर हत्या की गई है आंखों पर भी इंजरी है. पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पूरे मामले के खुलासे के लिए टीमों को लगा दिया गया है. एसपी ने बताया कि शीघ्र ही इस घटना का खुलासा कर लिया जाएगा. बताया जाता है कि होलिका दहन के आसपास रात में ही इसका शव देखा गया था, पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.

बाराबंकी में नमाज पढ़कर घर लौट रहे 4 बच्‍चों को कार ने मारी टक्‍कर, चारों की मौत

 

WATCH: गाजर के साथ गंदा काम कर रहे थे सब्जी वाले, किसी ने वीडियो कर दिया वायरल

Trending news