Hapur Encounter: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया 15 हजार का इनामी बदमाश, एक फरार
Advertisement

Hapur Encounter: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया 15 हजार का इनामी बदमाश, एक फरार

Hapur Encounter: फरार चल रहे बदमाश की पुलिस से चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई, शातिर बदमाश कई राज्यों में दे चूका है लूट और डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम.

Hapur Encounter: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया 15 हजार का इनामी बदमाश, एक फरार

अभिषेक माथुर/ हापुड़: उत्तर प्रदेश में बदमाशों की बदमाशी निकालने के लिए यूपी पुलिस दिन-रात एक करने में जुटी हुई है. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में  पुलिस और एसओजी टीम ने फरार चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है, वहीं आरोपी का एक अन्य साथी मौका देख कर फरार हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां से उसे जेल भेजा जाएगा. 

Meerut:मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ जल्द जारी हो सकता है रेड कॉर्नर नोटिस, आज तक नहीं आया पुलिस के हाथ
 

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़
पुलिस क्षेत्राधिकारी पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि पुलिस और एसओजी टीम मसूरी गुलावठी रोड फेस 3 पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश पुलिस को आते दिखे. पुलिस ने शातिर बदमाश को रुकने के लिए कहा, लेकिन खुद को पुलिस द्वारा घिरता देख शातिर बदमाश आशु उर्फ़ आस मोहम्मद ने पुलिस पर फयरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश आशु घायल गया, जबकि बाइक पर सवार अन्य साथी मौका देखकर फरार हो गया. पुलिस और एसओजी टीम फरार बदमाश की तलाश में जुटी हुई है.

प्रदेश के कई जिलों में है केस दर्ज
सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि पकडे गए आशु उर्फ आस मोहम्मद पर 15 हजार का इनाम है और थाना धौलाना में उसके खिलाफ लूट व चोरी के प्रयास के मुकदमे दर्ज है. इसके आलावा शातिर बदमाश आशु उर्फ आस मोहम्मद के खिलाफ हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर व गौतम बुध नगर में चोरी, लूट, गैंगस्टर एक्ट व आर्म्स एक्ट से संबंधित करीब 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से बाइक सहित तमंचा, कारतूस बरामद किए है. पुलिस फरार हुए दूसरे बदमाश की तलाश के लिए लगातार कांबिंग कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का पुलिस ने दावा किया है.

Trending news