Ankit Chauhan Murder Case : सांप से डंसवा कर बॉयफ्रेंड को मौत देने वाली जहरीली हसीना गिरफ्तार, उगलेगी हत्‍याकांड के राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1792479

Ankit Chauhan Murder Case : सांप से डंसवा कर बॉयफ्रेंड को मौत देने वाली जहरीली हसीना गिरफ्तार, उगलेगी हत्‍याकांड के राज

Ankit Chauhan Murder Case :  अंकित चौहान को उसकी प्रेमिका ने कोबरा से डसवाकर मौत के घाट उतार दिया था. यह फ‍िल्‍मी घटना 14 जुलाई की थी. प्रेमिका ने सपेरे के साथ मिलकर प्रेमी को पहले शराब पिलाया उसके बाद सांप से उसके पैर में डंसवाया.  

Ankit Chauhan Murder Case

Ankit Chauhan Murder Case : उत्‍तराखंड के हल्‍द्वानी के बहुचर्चित अंकित चौहान हत्‍याकांड (Ankit Chauhan Murder Case) का खुलासा हो गया है. नैनीताल पुलिस ने मास्टरमाइंड माही उर्फ डॉली और प्रेमी दीप कांडपाल को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को रुद्रपुर से गिरफ्तार किया है. 

आरोपितों ने जुर्म कबूला 
पुलिस के मुताबिक, माही उर्फ डॉली और दीपू कांडपाल को पुलिस ने एएन झां इंटर कॉलेज के समीप रुद्रपुर से गिरफ्तार किया गया है. शुरुआती पूछताछ में आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल लिया है. 

बचपन में खाई प्‍यार में धोखा खाई थी 
पुलिस के मुताबिक, माही उर्फ डॉली प्रेमपुर लोस्ज्ञानी में अपने परिवार क साथ रहती है. साल 2008 में बचपन के प्रेमी द्वारा धोखा दिए जाने से आहत होकर घर छोड़कर अलग रहने लगी. इस दौरान वह हल्‍द्वानी में गलत धंधा कर रही महिलाओं के संपर्क में आ गई और वह भी गंदे काम में लिप्‍त हो गई.  

दीप कांडपाल से भी थे संबंध 
इसी बीच साल 2016 में दीप कांडपाल निवासी मोटाहल्दू से उसकी मुलाकात हुई, तब से दीप कांडपाल उसका दोस्त बन गया और उसके घरेलू आदि कामों में मदद करने लगा. इस दौरान माही और दीप कांडपाल के शारीरिक संबंध भी बन गए. 

अंकित से हुई ऐसे मुलाकात 
साल 2017 में माही ने अर्जुनपुर में प्लॉट खरीदकर अपना मकान बनवा लिया. इस बीच साल 2020 में कार खरीदने के सिलसिले में उसकी मुलाकात अंकित से हुई. अंकित और माही की दोस्‍ती हो गई. 

कुछ दिन बाद अनबन हो गई 
इतना ही नहीं अंकित माही के घर भी आने जाने लगा. वीकेंड में अंकित माही के साथ ही रहता था. कुछ ही दिन बाद दोनों में अनबन होने लगी. अंकित को पैसे की कमी हुई तो दोनों में गाली-गलौज भी शुरू हो गई. 

कोबरा से पैर में कटवाया 
अंकित की हरकतों के चलते दीप कांडपाल को भी आपत्ति होने लगी. इसके बाद अंकित को रास्ते से हटाने के लिए माही ने प्‍लान तैयार कर लिया. पुलिस ने बताया कि अंकित को पहले कंबल में लपेटा गया उसके बाद फिर सपेरे से कोबरा सांप से अंकित के पैरों में कटवाया गया. 

WATCH: निर्माणाधीन सिनेमाघर की दीवार गिरने से बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा मजदूर दबे

Trending news