वाराणसी: ज्ञानवापी केस के पैरोकार डॉ. सोहन लाल आर्य को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- 'तुम्हारा भी सिर तन से जुदा कर देंगे'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1306934

वाराणसी: ज्ञानवापी केस के पैरोकार डॉ. सोहन लाल आर्य को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- 'तुम्हारा भी सिर तन से जुदा कर देंगे'

उत्तर प्रदेश में कॉल कर जान से मारने की धमकी देने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. मथुरा के बाद अब ज्ञानवापी केस के पैरोकार डॉ. सोहन लाल आर्य को पाकिस्तान से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है.

वाराणसी: ज्ञानवापी केस के पैरोकार डॉ. सोहन लाल आर्य को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- 'तुम्हारा भी सिर तन से जुदा कर देंगे'

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में कॉल कर जान से मारने की धमकी देने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. मथुरा के बाद अब ज्ञानवापी केस के पैरोकार डॉ. सोहन लाल आर्य को पाकिस्तान से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने उनसे कहा कि 'राजस्थान के कन्हैया की तरह ही तुम्हारा भी सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा'. धमकी देने वाला शख्स उनसे मुकदमा वापस लेने की बात कही है. सोहन लाल ने वाराणसी कमिश्नर और डीएम से मिलकर शिकायत पत्र दिया है. उन्होंने लक्सा थाने में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है.

सोहनलाल ने बताया कि इससे पहले भी उन्हें इसी साल 19 मार्च और फिर 20 जुलाई को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. इस घटना के बाद सोहन लाल ने कहा, 'वो इससे डरने वाले नहीं हैं. हिंदुत्व और बाबा विश्वनाथ के मंदिर की रक्षा के लिए प्राण भी चला जाए तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा'. अभी उनकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं.

दोनों नंबर पर मिल रही धमकियां 
उन्होंने कहा कि 'धमकियां लगातार मिल रही है. उनके दोनों मोबाइल नंबर पर धमकियां मिली हैं. इस बारे में IB के अधिकारियों से भी बात हुई है. आशंका है कि भारत से ही कोई शख्स पाकिस्तान के नंबर का इस्तेमाल करके कॉल कर रहा है. नंबरों को इंटेलिजेंस के अधिकारियों को सौंपा गया है'.आतंकवादियों की धमकी के बारे में डॉ. सोहनलाल ने बताया कि मुकदमा वापस लेने की धमकियां मिली है. जवाब में मैंने कहा कि हम धमकी से झुकने वाले नहीं हैं. उनके षडयंत्रों से पीछे हटने वाले नहीं हैं.

UP NEWS: मदरसे की तिरंगा रैली में बच्चों ने लगाये 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', वीडियो हुआ वायरल

 

दिल्ली की राखी सिंह के अलावा वाराणसी की इन 4 महिलाओं ने मां शृंगार गौरी के नियमित दर्शन और ज्ञानवापी परिसर के अन्य देव की सुरक्षा के लिए मुकदमा दाखिल किया था. डॉ. सोहनलाल आर्य वाराणसी के ही रहने वाले हैं. इस मामले में पैरोकार व पांच वादी महिलाओं में से एक लक्ष्मी देवी के पति हैं. सोहनलाल  1984 में विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष रह चुके हैं.  इस समय RSS के प्रांतीय पदाधिकारी हैं. 

VIRL VIDEO: खेसारी लाल यादव-शिल्पी राघवानी के Bhojpuri Song पर पिंक साड़ी में देसी गर्ल ने किया धांसू डांस

Trending news