Guru Chandal Yog: जानिए क्या गुरु चांडाल योग, इन राशियों के परेशानी में गुजरेंगे अगले 7 महीने!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1651989

Guru Chandal Yog: जानिए क्या गुरु चांडाल योग, इन राशियों के परेशानी में गुजरेंगे अगले 7 महीने!

Guru Chandal Yog:  22 अप्रैल से गुरु और राहु की युति बनने से गुरु चांडाल योग बनने जा रहा है.  इस योग का बेहद नकारात्मक माना जाता है, बता दें यह योग अगले 7 महीने तक रहेगा. 

Guru Chandal Yog: जानिए क्या गुरु चांडाल योग, इन राशियों के परेशानी में गुजरेंगे अगले 7 महीने!

Guru Chandal Yog: वैदिक ज्योतिष में ग्रहों का विशेष महत्व माना जाता है. इनके परिवर्तन का असर राशियों पर पड़ता है. 22 अप्रैल से गुरु और राहु की युति बनने से गुरु चांडाल योग बनने जा रहा है. यह योग तब बनता है जब कुंडली में गुरु और राहु एक साथ आ जाएं. इस योग का बेहद नकारात्मक माना जाता है, बता दें यह योग अगले 7 महीने तक रहेगा. गुरु चांडाल योग बनने से इन तीन राशियों को सावधान रहने की जरूरत होगी. 

 

मेष राशि
गुरु चांडाल योग से मेष राशि के जातकों को सतर्क रहना होगा. अपने मन पर काबू रखें. आर्थिक नुकसान के साथ कई परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं. बिजनेस में भी घाटा हो सकता है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. खर्चों में बढोतरी हो सकती है. 

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों को भी सावधान रहना होगा. किसी भी काम को धैर्य के साथ सोच समझकर ही करें. इस राशि के जातकों को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में किसी से विवाद हो सकता है. नौकरी पेशा हैं तो कार्यों को संभाल कर करें. 

धनु राशि
धनु राशि के जातक इस योग से सावधान रहें. स्वास्थ्य और आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अपना व्यवहार को संयमित रखें. किसी पर भरोसा न करें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. कार्यक्षेत्र में भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस से जुड़े हैं तो हानि हो सकती है. रोजाना के खर्च बढ़ सकते हैं. 

कन्या राशि 
इस राशि के जातकों को भी इस योग से सतर्क रहने की जरूरत है. परिवार में अशांति बन सकती है. कार्यों में सफलता मिलने में समय लग सकता है. फिजूलखर्च से बचें. मानसिन तनाव से बचने के लिए ईश्वर का ध्यान करें. खरीददारी करते समय सावधान रहने की जरूरत है.  

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news