क्यों नाती ने अपने ही नाना को बैट से पीटकर मार डाला, सड़क पर पड़ी लाश को देखकर ग्रामीणों में मचा हड़कंप
Advertisement

क्यों नाती ने अपने ही नाना को बैट से पीटकर मार डाला, सड़क पर पड़ी लाश को देखकर ग्रामीणों में मचा हड़कंप

पोस्टमार्टम के बाद मृतक नाना का शव परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपी नाती सचिन को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पूरी घटना को विस्तार से पढ़ें. 

 

Aligarh crime

Aligarh Crime News: एक नाती को अपने नाना के पैसे खोने के सवाल पर इतना गुस्सा आया कि उसने बैट से पीटकर अपने 70 वर्षीय नाना की जान ले ली. घटना अलीगढ के थाना लोधा क्षेत्र के गांव बढोला हाजी की है. मामला शनिवार सुबह का है. बुजुर्ग के 25 हजार रूपए गायब हो गए थे. जब बहुत ढूंढने पर भी पैसों का पता नहीं चला तो उसने अपने नाती से इस बारे में सवाल जवाब किया. नाती को बाबा की यह बात पसंद नहीं आई. उसको इस कदर गुस्सा आया कि उसने हाथ में बैट उठाकर अपने बूढ़े बाबा के सिर पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. इस हमले से बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद गुस्साए नाती ने खुद पुलिस को फोन करके बताया कि उसने अपने नाना का मर्डर कर दिया है. सड़क पर बुजुर्ग की लाश देखने सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठे हो गए. 

ये खबर भी पढ़ें:Swapna Shastra: अगर सपने में दिखाई देती हैं ये चीजें, तो जीवन में मिलने वाली है 

मृतक बनवारी लाल यूपी के हाथरस जिले के थाना चंदपा से रिटायर्ड होकर गांव में खेती किसानी का काम करता था. बनवारी लाल के खाते से 25 हजार रूपए गायब हो गए थे. जब कुछ पता नहीं चला तो बनवारी इन पैसों के बारे में पूछताछ करने अपने नाती सचिन के पास जा रहा था. सचिन उसको गांव के ही रास्ते में मिल गया. उस समय सचिन हाथ में क्रिकेट का बल्ला पकडे हुए था. जैसे ही नाना ने उससे खोये पैसों के बारे में सवाल किया वह आग बबूला हो गया, उस पर गुस्से का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने आव देखा न ताव और बल्ले से सिर पर मारना शुरू कर दिया. यह हमला इतना खतरनाक था कि खून से लथपथ बुजुर्ग वहीं बीच रास्ते पर पड़ गया और कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद कातिल सचिन ने खुद पुलिस को फोन करके घंटना की जानकारी दी. 

Read This:Uttarakhand Cabinet:कर्नाटक चुनाव के बाद क्या होगा धामी कैबिनेट का विस्तार, उत्तराखंड BJP अध्यक्ष ने दिए संकेत

जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष समेत पुलिस के उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने लहूलुहान हालत में बीच सड़क पर पड़ी बुजुर्ग की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक बुजुर्ग के परिवारजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कार्यवाही करते हुए हत्यारे सचिन को हिरासत में लिया गया है . घटना के बाद मृतक के परिवार में शोक का माहौल है. मृतक बनवारी के परिवार में उसकी पत्नी एक बेटा व तीन विवाहित बेटियां हैं. मृतक के तीन नाती व एक नातिन है. जिसमें बड़े नाती सचिन ने बुजुर्ग की हत्या कर दी.

Trending news