गोरखपुर: चरित्र पर शक के चलते पति ने पत्नी और बेटे को कार से रौंदा, बेटे की दर्दनाक मौत, पत्नी लड़ रही जिंदगी की जंग
Advertisement

गोरखपुर: चरित्र पर शक के चलते पति ने पत्नी और बेटे को कार से रौंदा, बेटे की दर्दनाक मौत, पत्नी लड़ रही जिंदगी की जंग

Gorakhpur News: पत्नी फोन पर किसी से बात कर रही थी. पार्टी कर घर लौटा पति पत्नी को फोन पर बात करते देख भड़क गया. उसने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पत्नी जब बेटे को स्कूटी पर बैठाकर थाने जाने लगी तो सनकी पति पीछे से कार से जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद बेटे को रौंदते हुए आगे निकल गया. इस दौरान बेटे की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. 

गोरखपुर: चरित्र पर शक के चलते पति ने पत्नी और बेटे को कार से रौंदा, बेटे की दर्दनाक मौत, पत्नी लड़ रही जिंदगी की जंग

विनय सिंह/गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर सनकी पति ने अपनी पत्नी और बेटे पर कार चढ़ा दी. पति को शक था कि उसकी पत्नी किसी और से बात करती है. इसको लेकर उसने अपनी पत्नी की पिटाई भी की, जब पत्नी शिकायत करने के लिए थाने जाने लगी तो उसने कार से टक्कर मार दी. जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है, जिसका बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के वेलवार गांव का है, जहां मोबाईल फोन पर बात करते देख भड़के पति ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी. पिटाई से नाराज पत्नी ने अपने बेटे महावीर के साथ स्कूटी पर बैठकर थाने पर जाने के लिए निकली थीं. जिससे नाराज पति ने स्कूटी सवार मां बेटे को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें बेटे महावीर की दर्दनाक मौत हो गई.

प्रयागराज: सोशल मीडिया पर करती थीं दोस्ती, फिर शादी के नाम पर कर देते थे अकाउंट खाली 

पुलिस के मुताबिक, बांसगांव थाना क्षेत्र के मूल निवासी चौथी गुप्ता पिपराइच क्षेत्र के बेलवार में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहते हैं. चौथी गुप्ता प्रापर्टी डीलर का काम करते हैं. बुधवार की रात चौथी दोस्तों के साथ दावत करके घर लौटे थे. इसी बीच पत्नी को किसी से मोबाइल फोन से बात कर रही थी. पत्नी को किसी और से बात करते देख चौथी गुप्ता नाराज हो गए. उन्होंने पत्नी की पिटाई कर दी. पिटाई से नाराज पत्नी व बेटा एक्टिवा गाड़ी पर बैठा कर थाने ले जा रही थीं.

इस दौरान पति ने पीछे से कार से टक्कर मार दिया, मां बाएं तरफ गिरी, पुत्र दाहिने तरफ गिरा पिता जिसके बाद बेटे को गाड़ी से कुचलते हुए आगे निकल गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मां व बेटे को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बेटे को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी जिंदगी और मौत से लड़ रही हैं. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर ली है.

बेटी कंचन गुप्ता के तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पिता चौथी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है. जबकि पुलिस मामले तह में जाने में जुट गई है.

WATCH VIRAL VIDEO: बॉलीवुड गाने पर लाल साड़ी में महिला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ!

 

 

Trending news