इंद्र देव के खिलाफ थाने में शिकायत लेकर पहुंचा युवक, भगवान के खिलाफ ही दर्ज करा दी FIR!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1262633

इंद्र देव के खिलाफ थाने में शिकायत लेकर पहुंचा युवक, भगवान के खिलाफ ही दर्ज करा दी FIR!

गोंडा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, यहां पर इंद्र भगवान के खिलाफ ही शिकायत दर्ज हो गई है. खबर पढ़ें और जानें क्या है वजह-

इंद्र देव के खिलाफ थाने में शिकायत लेकर पहुंचा युवक, भगवान के खिलाफ ही दर्ज करा दी FIR!

अंबिकेश्वर पाण्डेय/गोंडा: यूपी के गोंडा से एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, यहां पर एक शख्स ने पुलिस के पास जाकर एक शिकायत दर्ज कराई. शिकायत भी किसी व्यक्ति विशेष या गिरोह के खिलाफ नहीं, बल्कि भगवान इंद्र के खिलाफ! इंद्र देव को विरोधी मानकर उनके खिलाफ ही संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत दर्ज कराई गई है. साथ ही, सुमित कुमार यादव नाम के व्यक्ति ने अधिकारियों से निवेदन भी किया है कि जल्द से जल्द कार्रवाई करने की कृपा करें. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

अधिकारियों से कार्रवाई करने का निवेदन
दरअसल, आज का समय धान रोपाई का है. इस समय किसानों को सबसे ज्यादा जरूरत होती है बरसात की. लेकिन, अब न तो बारिश के खास आसार बन रहे हैं और न ही तेल सस्ता होने का नाम ले रहा है. ऐसे में किसान परेशान हैं. आलम यह है कि जगह-जगह पर किसान अलग-अलग तरह के टोने-टोटके कर रहे हैं, जिनकी खबरें भी सामने आ रही हैं. लेकिन, प्रदेश के गोंडा जिले से तो एक हैरान करने वाला मामला ही सामने आ गया है, जहां इंद्र देवता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है. 

जनमानस परेशान, खेती पर बुरा प्रभाव
17 जुलाई को जिले में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था, जिसमें तहसील स्तरीय अधिकारियों के साथ जनपद स्तरीय अधिकारी भी मौजूद थे. इसी दौरान कटरा बाजार झार ग्राम के रहने वाले सुमित कुमार यादव ने उप जिलाधिकारी करनैलगंज को शिकायती आवेदन देते हुए लिखा कि कई महीने से पानी नहीं बरस रहा है. जनमानस बहुत ही परेशान है और खेती पर भारी प्रभाव पड़ रहा है. ऐसे में उन्होंने अधिकारियों से निवेदन किया है कि आवश्यक कार्रवाई करें. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शिकायती पत्र
अब सुमित कुमार यादव के शिकायती पत्र को तहसीलदार करनैलगंज को कार्रवाई के लिए अग्रसारित कर दिया है. यह पत्र भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि गोंडा में अभी तक बारिश ना होने से किसानों के चेहरे उतर चुके हैं. क्योंकि किसानों का मानना है कि जमीन के अंदर से पानी लेकर सिंचाई करने से जो फसल है, उसकी लागत भी नहीं निकल पाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news