बबूल के पेड़ से लटका मिला Couple का शव, Valentine से पहले हुआ Love ka The End
Advertisement

बबूल के पेड़ से लटका मिला Couple का शव, Valentine से पहले हुआ Love ka The End

UP Crime News: यूपी के बांदा में प्रेमी युगल का शव खेत में बबूल के पेड़ से लटका मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बबूल के पेड़ से लटका मिला Couple का शव, Valentine से पहले हुआ Love ka The End

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में वैलेंटाइन डे (Valentine Day) से पहले न्यू ईयर (New Year 2023) पर सनसनी खेज मामला सामने आया है. यूपी के बांदा में प्रेमी युगल का शव खेत में बबूल के पेड़ पर लटका मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कल देर शाम से ही दोनों अपने-अपने घर से लापता थे. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

स्कूल जाने के बहाने मिलते थे दोनों 
आपको बता दें कि स्कूल जाने के दौरान ये दोनों मिला करते थे. ये बात सामने आ रही है कि युवती का प्रेमी समदड़िया बिरादरी का बताया जा रहा है. वहीं, मृतक किशोरी गिरी बिरादरी से बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक अंतर जाति प्रेम के चलते आखिरकार इन लोगों ने सुसाइड किया है. ऐसी जानकारी निकल कर आ रही है फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जहां डॉक्टरों के पैनल के द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इतना ही नहीं पूरे घटना की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है.

तीन साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
आपको बता दें कि यह मामला अतर्रा थाना के अतर्रा ग्रामीण क्षेत्र का है. जहां नरैनी रोड के ही रहने वाले एक लड़की और एक लड़के का शव बाबुल के पेड़ पर लटका मिला. पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. दोनों का विगत तीन साल से प्रेम प्रसंग होने की बात भी सामने आ रही है. वहीं, सीडीआर निकालकर मामले की पुष्टि की जाएगी. युवक के परिजनों के मुताबिक, लड़की के घरवालों ने लड़के को मारकर पेड़ पर लटकाया है, क्योंकि उसके शरीर पर कुछ चोट के निशान दिखे हैं. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

एडिशनल एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अतर्रा थाना क्षेत्र में एक 20 से 22 वर्षीय लड़की और लड़के का शव बरामद हुआ है. बॉडी को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा, वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. जो भी साक्ष्य आएंगे उसके अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Trending news