Ghazipur: OP Rajbhar के बयान पर SP MLA ओपी सिंह का पलटवार, कहा- ओम प्रकाश राजभर खुद अपने आप में समाधान ढूंढें
Advertisement

Ghazipur: OP Rajbhar के बयान पर SP MLA ओपी सिंह का पलटवार, कहा- ओम प्रकाश राजभर खुद अपने आप में समाधान ढूंढें

Ghazipur News: गाजीपुर के सरजू पांडेय पार्क से शुरू हुई समाजवादी तिरंगा यात्रा अब जिले के जमानिया विधानसभा के सेवराई तहसील पहुंची. जहां पर जमानिया विधायक ओम प्रकाश सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ इस तिरंगा यात्रा का स्वागत किया. 

Ghazipur: OP Rajbhar के बयान पर SP MLA ओपी सिंह का पलटवार, कहा- ओम प्रकाश राजभर खुद अपने आप में समाधान ढूंढें

गाजीपुरः सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का एक नया बयान इन दिनों राजनीतिक गलियारों में सुर्खियां बनी है. जिसका जवाब देते हुए अब गाजीपुर जमानिया विधानसभा सीट से सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह ने ओपी राजभर पर पलटवार किया है. दरअसल, ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) बुधवार को सैदपुर (Saidpur) पहुंचे थे. अपने संगठन को मजबूत बनाने को लेकर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

इस बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बड़े ही बेबाकी से मौजूदा राजनीतिक माहौल पर बयान दिया था. बुधवार को सैदपुर में ओम प्रकाश राजभर ने सपा की तिरंगा यात्रा पर कहा था कि 15 अगस्त के बाद से सावधान यात्रा निकालकर लोगों को जागरूक करें. जिस पर जमानिया से सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंवे कहा कि ओम प्रकाश राजभर खुद अपने आप में समाधान ढूंढें.

गाजीपुर में हुई समाजवादी तिरंगा यात्रा
बता दें कि गाजीपुर के सरजू पांडेय पार्क से शुरू हुई समाजवादी तिरंगा यात्रा अब जिले के जमानिया विधानसभा के सेवराई तहसील पहुंची. जहां पर जमानिया विधायक ओम प्रकाश सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ इस तिरंगा यात्रा का स्वागत किया. 

Hardoi Tiranga Yatra Bawaal: तिरंगा यात्रा को लेकर हुए बवाल से पुलिस का इनकार,  सपा नेता समेत 10 पर केस 

ओपी रातभर पर किया पलटवार
ओपी सिंह ने अपने विधानसभा में सपा तिरंगा यात्रा के स्वागत के दौरान ओपी राजभर पर बोला हमला. विधायक ओमप्रकाश सिंह ने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर जमकर पलटवार करते हुए उन्होंने ओपी राजभर को सलाह दे डाली. ओम प्रकाश सिंह ने कहा, "ओम प्रकाश राजभर खुद अपने आप में समाधान ढूंढें." 

बिहार, दिल्ली फिर यूपी से बीजेपी को नेस्तनाबूत करेंगेः ओपी सिंह
वहीं, सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह ने यह भी कहा, 'हिंदुस्तान की राजनीति में 1857 की क्रांति हो या 1942 में 'करो या मरो' का आंदोलन हो या फिर'इमरजेंसी' का दौर रहा हो या जनता दल से कांग्रेस को नेस्तनाबूद करने का दौर हो. उसी तरह बिहार में समाजवादी पार्टी ने परिवर्तन किया है. वैसे ही दिल्ली में और फिर उत्तर प्रदेश में बीजेपी को साफ किया जाएगा."

वहीं,  बिहार में बीजेपी और जदयू के गठबंधन टूटने पर ओपी सिंह ने अपनी बात रखी. तीसरे मोर्चे का नीतीश कुमार द्वारा नेतृत्व करने के मामले पर सपा विधायक ने कहा, "तीसरा मोर्चा यह बहुत बड़ा सवाल है, लेकिन बिहार क्रांतिकारी धरती रही है और इस तरह से बिहार में शुरुआत हुई है."

UKSSSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में 15 गिरफ्तार, अभी और लंबी हो सकती है फेहरिस्त

 

Golden Tortoise: उड़ने वाले कछुओं का वीडियो वायरल, वैज्ञानिकों ने बताया क्या है सच्चाई

Trending news