गाजीपुर: दहेज की डिमांड पूरी नहीं करने पर ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित, विरोध किया तो पति ने दिया तीन तलाक
Advertisement

गाजीपुर: दहेज की डिमांड पूरी नहीं करने पर ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित, विरोध किया तो पति ने दिया तीन तलाक

पीड़िता ने बताया कि जब मेरे पिता द्वारा विरोध किया गया तो उनको भी पीटने का प्रयास किया गया. आज मेरे पति आसिफ अनवर द्वारा फोन से तलाक दिया गया.

पीड़िता

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से तीन तलाक का मामला सामने आया पीड़िता का आरोप है कि दहेज के लिए आए दिन सास, ससुर और पति प्रताड़ित करते थे, जब उसने इसका विरोध किया तो उसका पति गुरुवार को फोन पर तीन तलाक दे दिया. फोन पर मिली तलाक के बाद पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंच कर एसपी से न्याय की गुहार लगाई.मामले में एसपी रामबदन सिंह ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है.

दहेज के लिए करने लगे प्रताड़ित 
दरअसल सना आफरीन पुत्री नईम अहमद निवासी रौजा बिजली विभाग कालोनी सदर कोतवाली का निकाह 19 नवंबर 2020 को आसिफ अनवर पुत्र अनवर आलम निवासी मछली बाजार सदर कोतवाली से हुआ था. पीड़िता सना आफरीन ने बताया कि शुरुआती दौर में सबकुछ ठीक चल रहा था. बाद में मेरे ससुराल वालों की दहेज के लिए मांग बढ़ने लगी. दहेज की मांग न पूरा करने पर ससुराल वालों में सास, दारोगा ससुर और पति लगातार प्रताड़ित करने लगे.

वहीं, बिजनौर में तैनात दारोगा के पद पर अनवर आलम द्वारा पुलिसिया अंदाज में धमकी दिया जाने लगा और आए दिन दहेज के लिए मेरे पति द्वारा मेरी पिटाई का सिलसिला जारी हो गया. परेशान होकर पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी. जिसके बाद पीड़िता के पिता ससुराल आए तो उनके सामने ही उसका पति उसको पीटने लगा. 

पिता के सामने की पिटाई 
पीड़िता ने आगे बताया कि जब मेरे पिता द्वारा विरोध किया गया तो उनको भी पीटने का प्रयास किया गया. आज मेरे पति आसिफ अनवर द्वारा फोन से तलाक दिया गया, जिसके बाद मैं अपने पिता के साथ एसपी गाजीपुर से न्याय की गुहार लगाने उनके कार्यालय आई हूं. एसपी गाजीपुर द्वारा मुझे न्याय का भरोसा दिया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news