गाजीपुर: ताजिया रखने के दौरान दो पक्षों के बीच चली गोली, चार लोग हुए घायल
Advertisement

गाजीपुर: ताजिया रखने के दौरान दो पक्षों के बीच चली गोली, चार लोग हुए घायल

Ghazipur Crime News: गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि दो पक्षों में बैंड को लेकर विवाद हुआ है, जिसमें गोली चली है. गोली से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है और कुछ लोगों को छर्रे लगे हैं. 

गाजीपुर: ताजिया रखने के दौरान दो पक्षों के बीच चली गोली, चार लोग हुए घायल

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में ताजिया रखने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया की पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से चर्रा उठा. इस दौरान एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए. घायलों में एक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया, जबकि तीन घायलों में से एक की हाथ में गोली लगी है. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

क्या कहना है पुलिस का? 
पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि कल यानी 10 अगस्त को ताजिया रजदेपुर से उठनी है. यहां पर दो पक्षों में बैंड को लेकर विवाद हुआ है, जिसमें गोली चली है. गोली से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है और कुछ लोगों को छर्रे लगे हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजवा दिया गया है, जहां पर एक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया है. फिलहाल सभी स्टेबल हैं और आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में विधिक कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है.

बाराबंकी: सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख की दबंगई, खुलेआम ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी अपनी कार

जिला अस्पताल में भर्ती गोली से घायल पीड़ित आदिब ने बताया कि ताजिया रखने को लेकर पीस कमेटी की मीटिंग हुई थी, जिसमें ताजिया समय बद्ध निकाले जाने की हिदायत के तहत आज ताजिया चौक पर रखी जा रही थी, जिससे नाराज होकर कुछ लोगों ने गोली चला दिया, जिसमे मेरे बड़े भाई के पेट में गोली लगी है, जिसे वाराणसी रेफर किया गया है और मुझे मेरे हाथ गोली लगी है और अन्य दो को छर्रे लगे हैं. उसने आगे बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले हाजी ट्रैक्टर वाले के लड़के द्वारा ललकारने पर शेरू ने गोली मारी है. 

WATCH: पवन सिंह और काजल राघवानी के Chhalakata Hamro Jawaniya गाने का ऐसा खुमार, देसी भाभी ने छत पर लगाया आग!

 

 

 

Trending news