गाजियाबाद में कार चालक की बेरहमी, ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 2 किमी घसीटा
Advertisement

गाजियाबाद में कार चालक की बेरहमी, ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 2 किमी घसीटा

गाजियाबाद में एक बार फिर रफ्तार और लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने से दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने पुलिस वाले को दो किमी तक बोनट में घसीटा.

गाजियाबाद में कार चालक की बेरहमी, ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 2 किमी  घसीटा

गाजियाबाद: इंदिरापुरम इलाके में शिप्रा कट के पास ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर रोक लो मीटर तक लिटाकर कार दौड़ाने का मामला सामने आया है. शुक्रवार को थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के शिप्रा कट के पास जब ट्रैफिक पुलिस कर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तब दिल्ली की तरफ से सफेद रंग की एक टाटा अल्टोस कार आती हुई दिखाई दी. चैकींग कर रहे ट्रैफिक पुलिस अंकित द्वारा जब कार चला रहे चालक को बिना सीट बेल्ट के देखा तो उसने कार को रुकने का इशारा किया पर कार चालक ने कार रोकने की बजाय गाड़ी को दौड़ा दिया.

ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी अंकित यादव कार को रोकने के लिए इशारा कर ही रहा था तभी कार सवार युवकों ने तेजी के साथ का दौड़ा दी, जिसमें अंकित नाम के ट्रैफिक पुलिसकर्मी टक्कर मारते हुए कार को वहां से भगाने की कोशिश की. हादसे में अंकित कार के बोनट पर लटक गया अंकित नाम के ट्रैफिक कर्मी द्वारा कार को रोकने को बार-बार कहा गया.लेकिन कार सवार युवकों ने कार को लगभग 2 किलोमीटर तक दौड़ाए रखा. इसी दौरान उनकी कार की टक्कर एक एवेंजर बाइक से भी हो गई. इससे बाइक सवार युवक मौके पर गिर गए और जख्मी हो गए. लेकिन कार सवार युवकों ने कार को तभी भी नहीं रोका और बाइक को घसीटते हुए ले जाने लगे पर बाइक अटकने से और भीड़ जमा होने से कार रुक गई. 

यह भी पढ़ें: जातीय जनगणना का मुद्दा लेकर हर जनपद का दौरा करेंगे अखिलेश, विधानसभा में होगी तकरार

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने कार में सवार 2 युवकों को कार रुकने के बाद पकड़ लिया जिनमें से एक युवक मौके से फरार हो गया. पकड़ में आए दोनों युवकों को कार समेत इंदिरापुरम थाने में सौंप दिया गया.

ट्रैफिक पुलिस कर्मी अंकित की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया. पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला भी है का मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम अभि त्यागी और अक्षित त्यागी है जबकि एक युवक रक्षित त्यागी फरार बताया जा रहा है.

Caste Census: जातिगत जनगणना को लेकर सपा प्रवक्ता ने सीएम योगी से पूछे ऐसे सवाल, योगी आदित्यनाथ क्या देंगे जवाब

Trending news