Ghaziabad News: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मैनेजर को बनाया बंधक, गाजियाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अपराधी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1903692

Ghaziabad News: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मैनेजर को बनाया बंधक, गाजियाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अपराधी

Ghaziabad: यूपी के गाजियाबाद में पुलिस से दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मैनेजर को बंधक बना लिया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही अपराधियों ने पुलिस टीम पर भी फायरिंग की. 

Ghaziabad Manager Vikamendra Photo

राकेश रंजन/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों ने अपहरण और लूटपाट कर पुलिस की टीम पर फायरिंग की थी. इंदिरापुरम क्षेत्र के रहने वाले विकमेंद्र सिंह ऑफिस से घर जाते समय साइड में गाड़ी रोककर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग कर रहे थे, तभी बाइक सवार दो युवकों आए और पिस्टल दिखाकर जबरन गाड़ी में घुस गए. बदमाशों ने विकमेंद्र को कार में ही बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया और लूटपाट की. 

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
इंदिरापुरम क्षेत्र के अटल चौक पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसको देखकर बदमाशों ने मैनेजर को गाड़ी में ही छोड़कर भागने की कोशिश की. मैनेजर द्वारा शोर मचाने पर चेकिंग कर रही पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया. इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की और एक बदमाश को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने फरार बदमाश को पकड़ने के लिए टीम गठित की थी. एलिवेटेड रोड के पास से पुलिस ने दूसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Noida News: ग्रेटर नोएडा में गरजा बाबा का बुलडोजर, 16 करोड़ का आलीशान बंगला अथॉरिटी ने ढहाया

बदमाशों पर पहले से दर्ज हैं मुकदमे

डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया की लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया. दोनों बदमाशो पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 25000 रुपये का इनाम दिया जाएगा. पुलिस गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों की पहचान आनंद वाल्मीकि निवासी टीला मोड़ और गौरव वाल्मीकि निवासी लोनी बॉर्डर के रूप में हुई है. आनंद बाल्मिकी पर गाजियाबाद में लूट के 7 मुकदमे दर्ज है और गौरव बाल्मिकी पर लोनी बॉर्डर थाने में 1 मुकदमा दर्ज है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस, 1 तमंचा, लूटी हुई गाड़ी और रुपये बरामद किए हैं.

Watch: इकाना स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए बना है वर्ल्ड क्लास जिम, सामने आया Exclusive Video

 

Trending news