Ghaziabad News: जिस लड़की को गोद लिया, उसे ही यातना देकर हवस का बनाया शिकार, गाजियाबाद में रूह कंपा देने वाला मामला
Advertisement

Ghaziabad News: जिस लड़की को गोद लिया, उसे ही यातना देकर हवस का बनाया शिकार, गाजियाबाद में रूह कंपा देने वाला मामला

Ghazibad Rape Case: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है. युवक ने जिस मासूम को गोद लिया उसे ही हवस का शिकार बना डाला.

Ghaziabad News: जिस लड़की को गोद लिया, उसे ही यातना देकर हवस का बनाया शिकार, गाजियाबाद में रूह कंपा देने वाला मामला

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में युवक ने जिस बच्ची को गोद लेकर दयावान बना उसे ही हवस का शिकार बना लिया. यहां थाना टीला मोड़ इलाके में बीती 12 तारीख को मासूम बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया था. इसके बाद पुलिस ने जब जांच पड़ताल की चौंकाने वाले खुलासे हुए. पुलिस ने हत्या के आरोप में मासूम का पालन पोषण करने वाले अजय भाटी समेत एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया है. अजय ने ही पुलिस को बच्ची के गुम हो जाने की शिकायत दी थी और अपनी कॉलोनी के मंदिर से बच्ची को तलाश करने के लिए संदेश भी प्रसारित कराया था.

यह है पूरा मामला
दरअसल, अजय भाटी ने पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची को उस समय गोद लिया था. बच्ची की मां मानसिक रूप से बीमार होने के कारण उसे छोड़कर चली गई और पिता की शराब पीने से मौत हो गई थी. इसके बाद बच्ची की जिम्मेदारी अजय ने अपने ऊपर ले ली. बताया जा रहा है कि लगभग डेढ़ महीना बाद ही अजय की नियत बच्ची के ऊपर खराब होने लगी. इसके बाद बच्ची के ऊपर अत्याचार का सिलसिला शुरू हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक बीती 12 मार्च को अजय ने 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची ने शोर मचाने अपनी बुआ को बताने की बात कही. इस पर आरोपी बच्ची को थप्पड़ मारा जिसकी वजह से बच्ची की नाक से खून निकल आया. इसके बाद बच्ची चिल्लाने लगी तब अजय ने उसे चुप कराने के लिए उसके साथ मारपीट की जिसमें बच्ची की जान चली गई.

पुलिस जांच में हुआ खुलासा
इसके बाद देर रात करीब 2.30 बजे अजय ने अपने साथी नीरज की मदद से बच्ची के शव को पास के जंगल में ठिकाने लगा दिया. फिर खुद पुलिस से कहा कि बच्ची उसके बच्चों के साथ दुकान पर सामान लेने गई थी पर वापस नहीं लौटी. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी सर्विलांस की मदद से छानबीन शुरू की तो उसे अजय पर शक हुआ. इसके बाद अजय के घर की तलाशी ली गई तब शक और भी गहरा गया. यहां पुलिस ने बैंजो डायन टेस्ट कराया जिसमें फर्श पर खून के धब्बे निकले और तब जाकर पूरा मामाल खुला. इसके बाद आरोपी ने अपराध स्वीकार किया. पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी बच्ची के साथ पहले भी रेप कर चुका था. इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पुलिस ने हत्यारोपी अजय और उसके साथी नीरज को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस के खिलाफ सबूत इकट्ठा आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की बात कह रही है.

 

Car accident live video: नशे में चूर युवकों की तेज रफ्तार कार पलटी, एयरबैग ने बचाई जान VIDEO

 

Trending news