Ghaziabad News: दूध पीने के लिए शातिर ने चुराई मुर्रा भैंस, लेकिन पूंछ बन गई मुसीबत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1903193

Ghaziabad News: दूध पीने के लिए शातिर ने चुराई मुर्रा भैंस, लेकिन पूंछ बन गई मुसीबत

Ghaziabad: यूपी के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां दूध पीने के लिए एक शख्स ने मुर्रा भैंस को ही चुरा लिया, लेकिन भैंस की पूंछ शातिर चोर के लिए मुसीबत बन गई. इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के अंदर भैंस को बरामद कर लिया है. 

Ghaziabad Buffalo Photo

कुमार शशिवर्धन/गाजियाबाद: सपा के शासनकाल में आजम खान के तबेले से गायब हुई भैंस ढूंढने में पुलिस का पूरा अमला लगने की खबर देशभर में सुर्खियों में छाई रही थी. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है. यहां पर लोनी बॉर्डर पुलिस ने एक आम आदमी की खोई हुई भैंस को ढूंढ निकाला. पुलिस ने भैंस को उसके मालिक को लौटाने का सराहनीय काम कर दिखाया है.

24 घंटे के अंदर पुलिस ने भैंस को किया बरामद
गाजियाबाद पुलिस ने अब इंसानों के साथ-साथ गुमशुदा जानवरों को ढूंढ कर उनके मालिकों तक पहुंचाने का कारनामा कर दिखाया है. जानकारी के मुताबिक लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में एक शिकायत दर्ज हुई थी,  जिसमें राजन उर्फ राजेश द्वारा उसकी भैंस खो जाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे से कम समय में भैंस को बरामद कर लिया है. पुलिस ने भैंस चोरी करने वाले विक्रांत को भी गिरफ्तार कर लिया है. भैंस की पहचान उसके कान में लगे टैग और कटी हुई पूंछ से की गई.

Raebareli News: प्यार में पागल बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, किया ऐसा कांड कि मां पहुंच गई अस्पताल

पुलिस ने आरोपी समेत बरामद की भैंस

इस मामले में एसीपी अंकुर विहार रवि प्रकाश ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की राजन पाल द्वारा उसकी भैंस चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी. सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भैंस को आरोपी समेत बरामद कर लिया गया है. भैंस की कीमत 40 से 50 हजार रुपये के बीच बताई जा रही है. एक पशुपालक के लिए उसके पाले हुए पशु का खोना रोजी-रोटी का साधन खत्म हो जाने जैसा होता है. ऐसे में लोनी बॉर्डर पुलिस द्वारा 24 घंटे से कम समय में भैंस बरामद करना सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बना हुआ है. लोग पुलिस के काम की तारीफ कर रहे हैं. 

Watch: इकाना स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए बना है वर्ल्ड क्लास जिम, सामने आया Exclusive Video

 

Trending news