गाजियाबाद में वकील की गोली मारकर हत्या, चेंबर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने की वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1848051

गाजियाबाद में वकील की गोली मारकर हत्या, चेंबर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने की वारदात

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक वकील की राखी के दिन हत्या कर दी गई. वकील अपने चेंबर में बैठा था, उसी वक्त कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसका मर्डर कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश कर रही है. गोली चलते ही आसपास अफरातफरी मच गई.

गाजियाबाद में वकील की गोली मारकर हत्या, चेंबर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने की वारदात

पीयूष गौड़/गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक वकील की राखी के दिन हत्या कर दी गई. वकील अपने चेंबर में बैठा था, उसी वक्त कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसका मर्डर कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश कर रही है. गोली चलते ही आसपास अफरातफरी मच गई. फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. बताया जा रहा है कि  पुलिस ने वारदात के बाद नाकेबंदी तेज कर दी है. अभी वारदात की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है.

वारदात के समय मृतक मोनू अपने चैंबर नंबर 95 में खाना खा रहे थे. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर हमलावर कौन थे और कितनी संख्या में पहुंचे थे. फिलहाल तहसील के तमाम वकील मौके पर इकट्ठा हैं. पुलिस के मुताबिक मोनू चौधरी का शव उनकी कुर्सी पर लहूलुहान पड़ा मिला है.  मोनू चौधरी तहसील बार एसोसिएशन का चुनाव भी लड़ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: दीपावली से पहले महंगी होगी बिजली, फ्यूल सरचार्ज के नाम पर बढ़ेगा रेट

हत्यारों की तलाश के लिए सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस तहसील वारदात का खुलासा करने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही. बताया जा रहा है कि घटना बुधवार करीब दो बजे की है. जब नकाबपोश बदमाश वकील मोनू को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मृतक वकील मोनू गोविंदपुरम के रहने वाले हैं. मौके पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार पी, डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल समेत भारी संख्या में पुलिस मौजूद है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने गाजियाबाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा दिए हैं. अब देखना ये है कि पुलिस कितना जल्द अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है.

Rakshabandhan: भाई ने निभाया राखी का फर्ज, बहन को दरिंदों से बचाते-बचाते दे दी जान

Trending news