Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम में छात्र ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1601839

Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम में छात्र ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, हालत गंभीर

Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूद गया. सिर में गहरी चोट के कारण उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

Ghaziabad Police

Ghaziabad News : गाजियाबाद  इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड में कक्षा 12 में पढ़ने वाला छात्र अथर्व सिंह (18) संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से गिर गया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के मुताबिक अर्थव सिंह का फिजिक्स का पेपर अच्छा नहीं हुआ था, जिसके चलते वो तनाव में था. गौरतलब है कि सीबीएसई बोर्ड और यूपी बोर्ड के एग्जाम अभी हाल में भी खत्म हुए हैं. परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य भी शुरू होने वाला है. हालांकि जिन परीक्षार्थियों का प्रश्नपत्र खराब हो गया है, वो अभी से तनाव महसूस कर रहे हैं कि कहीं रिजल्ट खराब न हो जाए. इससे पहले भी कई वाकये सामने आ चुके हैं.

Ghaziabad News: बाथरूम में नहाते वक्त पति-पत्नी की मौत, गाजियाबाद में भयानक हादसा सामने आया

फिजिक्स का पेपर बना वजह 
अथर्व  सिंह अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के  इंदिरापुरम में रहता था. अथर्व ने हालही में CBSE बोर्ड से  12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी. परिजनों की जानकारी के मुताबिक अर्थव का फिजिक्स की का पेपर अच्छा नहीं हुआ था. इस बात से अथर्व  काफी परेशान और तनाव में रहने लगा, इसलिए यह माना जा रहा है की अर्थव ने पेपर खराब जाने की वजह से आत्महत्या करने का प्रयास किया है.

सिर पर आई गई गहरी चोट, आईसीयू में है भर्ती 
इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड स्थित मिलन विहार फेज 2 की तीसरी मंजिल से गिरकर 12वीं कक्षा का छात्र अथर्व सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन फानन में छात्र के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने अथर्व  को ICU में भर्ती कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि अथर्व  के सिर में गंभीर चोटें आई है. 

WATCH: भरी सड़क पर बाइक सवार के 40 लाख रुपये चोरी, CCTV वीडियो कर देगा हैरान

Trending news