Ghaziabad: 'स्वच्छ भारत' का गाना बजते ही भड़का रिटायर्ड फौजी, सफाईकर्मियों पर झोंके फायर
Advertisement

Ghaziabad: 'स्वच्छ भारत' का गाना बजते ही भड़का रिटायर्ड फौजी, सफाईकर्मियों पर झोंके फायर

Ghaziabad news: यूपी के गाजियाबाद जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां कूड़ा गाड़ी में स्वच्छता संदेश बजने से एक शख्स इस कदर नाराज हो गया कि उसने सफाई कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी. पढ़िये पूरी खबर.

Ghaziabad: 'स्वच्छ भारत'  का गाना बजते ही भड़का रिटायर्ड फौजी, सफाईकर्मियों पर झोंके फायर

गाजियाबाद: लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन द्वारा होर्डिंग, टीवी सोशल मीडिया और अनाउंसमेंट जैसे तरीकों का उपयोग किया जाता हैस लेकिन बावजूद इसके कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जो हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के गाजियाबाद जिले से सामने आया है, जहां स्वच्छ भारत के लिए अनाउंसमेंट करने के स्पीकर के चलने से एक शख्स इतना नाराज हो गया कि उसने सफाई कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी. 

दरअसल, पूरा मामला गाजियाबाद जिले के लोनी थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद इलाके का है, जहां आरोप है कि एक शख्स ने सफाई कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि शख्स कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में स्वच्छता अभियान को लेकर अनाउंस होने वाले गाने की आवाज सुनकर भड़क गया था. जिसके बाद उसने सफाई कर्मचारियों पर दो से तीन राउंड फायरिंग कर दी.

जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. गनीमत यह रही कि गोली लगने से सफाई कर्मचारी बाल-बाल बच गए. घटना को लेकर सफाईकर्मचारियों के बीच नाराजगी देखने को मिली. बड़ी संख्या में सफाईकर्मचारी लोनी थाने में इक्ट्ठा हुए और आरोपी के खिलाफ शिकायत की है.

UP में मौसम बदलने के हैं जल्द आसार, पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव होने से हो सकती है बारिश

सफाईकर्मचारी के मुताबिक, रिटायर्ड फौजी हमें पहले भी कूड़ा गाड़ी में स्वच्छता का संदेश देने के लिए बजने वाले हूटर को बंद कराने की लिए कह चुका है. आज जब उसे बंद नहीं किया गया तो वह गाली गलौच करने लगा. उसने जान से मारने की धमकी दी. अंदर से पिस्टल लेकर आया और मुझ पर दो फायर कर दीं. जिसके बाद मैं गाड़ी से कूदकर भाग गया.

महज इतने रुपये में कर पाएंगे 7 ज्योतिर्लिंग की यात्रा,सावन से करा लें पैकेज की बुकिंग

मामले को लेकर एसीपी लोनी ने बताया कि थाना लोनी क्षेत्र के सफाई कर्मचारियों के वाहन में सफाई संदेश प्रसारित करने को लेकर तौहीद नामक व्यक्ति द्वारा आपत्ति प्रकट करने पर सफाई कर्मचारियों से विवाद होने पर तौहीद ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर करने का मामला सामने आया है. पुलिस द्वारा सूचना प्राप्त होने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर शांति स्थापित कर तौहीद को हिरासत में लिया गया. तहरीर प्राप्त कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Bjp Mahasampark Campaign: पीएम मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूरे, 1 महीने तक मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी बीजेपी

Trending news