Moradabad: हनी ट्रैप में फंसा पूर्व मंत्री का डाक्टर बेटा, अश्लील वीडियो बनाकर 15 लाख मांगे तो खुला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1794671

Moradabad: हनी ट्रैप में फंसा पूर्व मंत्री का डाक्टर बेटा, अश्लील वीडियो बनाकर 15 लाख मांगे तो खुला राज

Moradabad: बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हाजी अकबर हुसैन के बेटे ने एक युवती पर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है...डॉक्टर ने रुपये देने से इंकार किया तो युवती ने झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी...उसके परिवार को भी मुकदमे में फंसाकर तबाह करने की धमकी दी...

Moradabad: हनी ट्रैप में फंसा पूर्व मंत्री का डाक्टर बेटा, अश्लील वीडियो बनाकर 15 लाख मांगे तो खुला राज

Moradabad: उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व राज्यमंत्री रहे मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र के रहने वाले हाजी अकबर हुसैन के एमबीबीएस बेटे डॉ नईम अकबर हनी ट्रैप के शिकार हो गए हैं. युवती पर हनी ट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है. पीड़ित का कहना है कि आरोपित युवती और उसके परिवार वाले उसे ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपये मांग रहे हैं. पैसे न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस ने युवक की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.

जानें पूरा मामला
बसपा सरकार में राज्यमंत्री रहे थाना कुंदरकी क्षेत्र के गांव जमालपुर निवासी हाजी अकबर हुसैन रहे कुंदरकी विधानसभा से कई बार विधायक भी रह चुके हैं. उनके बेटे को एक युवती ब्लैकमेल कर रही है. नईम अकबर ने इलाके के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस रिपोर्ट में बताया है कि वह एमबीबीएस करने के बाद अलग-अलग हॉस्पिटल में काम कर चुके हैं. फिलहाल श्री सत्यसाईं मेडिकल कॉलेज अम्मापेटाई, चंगलपट, तमिलनाडू से एमएस की पढ़ाई कर रहे हैं. नईम अकबर के पिता हाजी अकबर हुसैन कई बार विधायक रह चुके हैं. वह बसपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं.
 
युवती पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप
पिछले दिनों डा.नईम ने मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा को शिकायती पत्र दिया. इस पत्र में आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी गांव बगरौआ निवासी आकिल की बेटी फरजाना ने पहले उसको अपने प्रेमजाल में फंसाने के लिए चाल चली. प्यार भरी बातें करने के बाद में मोबाइल पर अश्लील फोटो भी भेजने लगी. उसके साथ घूमने-फिरने लगी. फिर कुछ दिनों बाद वह उससे पैसों की मांग करने लगी. बाद में ये मांग बढ़ती गई. नईम ने जब मोटी रकम देने में आनाकानी की तो युवती ने उसको मरने की धमकी दी. 

युवती ने मांगे 15 लाख रुपये
डॉक्टर का कहना है कि इन धमकियां से वह डर गए और पैसे देने लगे. तीस जून को ईद उल जुहा पर अपने घर आया तो इस युवती ने मोबाइल पर उससे 15 लाख रुपये की मांग की.  मांग पूरी करने से मना करने पर युवती ने कहा कि मुझे रुपये दो या फिर शादी करो, वरना तुम्हें बदनाम कर दूंगी. पीड़ित नईम के शिकायती पत्र के अनुसार युवती की धमकियों से डरकर वह पैसे देता रहा. शादी की बात को यह कहकर टालता रहा कि पढ़ाई पूरी होने के बाद घर वालों से बात करेगा.

पुलिस में मुकदमा दर्ज
आईपीसी की धारा 385, 388, 504 और 120बी के तहत दर्ज हुए मुकदमे की विवेचना शुरू कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि साक्ष्यों के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी. शिकायत पर कुंदरकी पुलिस ने आरोपित युवती, उसके पिता और बुआ के खिलाफ First Information Report दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

मायावती सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे, 5 बार विधायक रह चुके
हाजी अकबर हुसैन मुरादाबाद जिले की कुंदरकी सीट से 5 बार विधायक रह चुके हैं. बीएसपी  सरकार में हाजी अकबर कैबिनेट मंत्री थे. 2022 के चुनाव से पहले बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था. फिर इसके बाद हाजी अकबर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे. बता दें कि हाजी अकबर की बेटी भी राजनीति में एक्टिव हैं. वह जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुकी हैं.

Uttarakhand weather updates: उत्तराखंड में बारिश का येलो अलर्ट, हरिद्वार में खतरे के निशान के ऊपर गंगा, कई NH बंद, मार्गों पर फंसे यात्री

WATCH: 30 जुलाई तक का साप्ताहिक राशिफल, मेष-मिथुन और कर्क राशि की बल्ले-बल्ले, ये दो राशि वाले रहें सावधान

 

Trending news