फर्जी दस्तावेज पर होटल में रुकी थीं विदेशी युवतियां, देह व्यापार की आशंका, एलआईयू की सूचना पर पुलिस ने धरा
Advertisement

फर्जी दस्तावेज पर होटल में रुकी थीं विदेशी युवतियां, देह व्यापार की आशंका, एलआईयू की सूचना पर पुलिस ने धरा

Agra:  फर्जी दस्तावेजों के आधार पर होटल में रुकी दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

सांकेतिक फोटो.

मनीष गुप्ता/आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से दो विदेशी युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों युवतियां फर्जी दस्तावेज के आधार पर होटल में रुकी हुई थीं. पुलिन ने दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवतियां देह व्यापार की नीयत से आगरा के होटल में ठहरी हुई थीं.

 

जानिए क्या है पूरा मामला 
पूरा मामला थाना ताजगंज के फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल का है. लोकल इंटेलिजेंस यूनिट यानि एलआईयू ने थाना ताजगंज पुलिस को सूचना दी कि एक होटल में दो विदेशी युवतियां फर्जी दस्तावेजों के आधार पर ठहरी हुई हैं. इस सूचना पर थाना ताजगंज इंस्पेक्टर भूपेंद्र बालियान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने होटल में छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया. होटल के कमरे से पुलिस को दो विदेशी युवतियां बरामद हुई. जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पूछताछ में जुटी हुई है.

उज्बेकिस्तान की हैं दोनों युवतियां
पुलिस पूछताछ में दोनों विदेशी युवतियों ने बताया कि दोनों उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं. वे होटल में दिल्ली के एड्रेस पर बने आधार कार्ड के आधार पर ठहरी थीं. जब पुलिस ने दोनों से पासपोर्ट और वीजा मांगा तो वे दिखा ना सकीं. 

ताजनगरी में पहले भी आ चुके हैं देह व्यापार के मामले
जानकारों के मुताबिक, दोनों युवतियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हैं, आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवतियां देह व्यापार की नीयत से आगरा के होटल में ठहरी हुई थीं. पूर्व में भी थाना ताजगंज पुलिस देह व्यापार की कुख्यात रोशनी को जेल भेज चुकी है. रोशनी के गैंग में कई विदेशी युवतियां भी शामिल थीं. इस मामले में पुलिस ने विदेशी युवतियों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

आगरा की अन्य खबरें
वहीं, ब्लाक शमशाबाद क्षेत्र में लंपी वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. लगातार एक के बाद एक गोवंश की मौत हो रही है. पिछले 10 दिन में 50 गायों की मौत का दावा किया जा रहा है. गोवंश की बेकदरी से गौ भक्तों में आक्रोश है. 

इसके अलावा ट्रैक्टर चालक को पीटने के मामले में एसएसपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर सकते हैं. ट्रैक्टर चालक को पुलिसकर्मियो ने ट्रैक्टर रोककर पीटने के मामला अधिकारियों ने संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए. वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खाकी पर सवाल खड़े हुए थे. 

Trending news