रायबरेली में कांवड़ियों पर फायरिंग, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320294

रायबरेली में कांवड़ियों पर फायरिंग, पुलिस कर रही मामले की जांच

रायबरेली में कावंड़ियों पर फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि हमलवार कौन थे. इस हमले के पीछे वजह क्या थी.

रायबरेली में कांवड़ियों पर फायरिंग, पुलिस कर रही मामले की जांच

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: रायबरेली में कांवड़ियों पर फायरिंग का मामला सामने आया है. यहां गोली लगने से घायल एक कांवड़िए को कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर शिवगढ़ में भर्ती कराया गया. यहां प्रारंभिक इलाज के बाद कांवड़िया को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.मामला शिवगढ़ थाना इलाके के बांदा बहराइच मार्ग का है. यहां चंदापुर मोड़ के पास डलमऊ जल लेने जा रहे कांवड़ियों पर बाइक सवार युवकों ने फायर कर दिया.

जिला अस्पताल रेफर किया गया

गोली लगने से बुरी तरह जख्मी संत प्रसाद नाम का एक कांवड़िया वहीं गिर गया. साथी कांवड़ियों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से घायल कांवड़िए को सीएचसी शिवगढ़ में भर्ती कराया गया. यहां प्रारंभिक इलाज के बाद कांवड़िए को जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: बदल जाएगा यूपी पुलिस के काम करने का स्टाइल, ये है योगी सरकार मॉर्डन और टेक्नोसेवी प्लान

 

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी (Alok Priyadarshi) के मुताबिक घटना जमीन विवाद से जुड़ी है. आरोपियों ने 12 बोर के असलहे से फायर किया है. मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.दरअसल बाराबंकी जनपद के लोनी कटरा थाना इलाके में कान्हूपुर निवासी संत प्रसाद का वहीं के रहने वाले छोटे लाल के पुत्र आलोक से काफी पहले जमीन के मामले में विवाद हुआ था. संत प्रसाद का कहना है कि उसी मामले को लेकर आलोक ने अपने साथियों के साथ उस समय हमला किया जब वह कजरी तीज पर जल चढ़ाने को लेकर गंगा जल लेने डलमऊ जा रहा था. सीएचसी अधीक्षक डॉ. अमित कुमार सिंह (Dr Amit Kumar Singh) के मुताबिक पीड़ित के शरीर से दो छर्रे मिले हैं. वारदात से जुड़े मेडिकल पहलुओं की विस्तृत जानकारी एक्सपर्ट ओपिनियन से पता चलेगी. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

Trending news