Saharanpur News: दस रुपये की कोल्डड्रिंक के लिए दुकानदार पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1764299

Saharanpur News: दस रुपये की कोल्डड्रिंक के लिए दुकानदार पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में मची सनसनी

Shoot on Furniture Trader: सहारनपुर में गर्मी के मौसम में कोल्डड्रिंक पिलाने से मना करने पर बदमाशों ने फर्नीचर कारोबारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. दुकानदार ने बमुश्किल भागकर पानी जान बचाई. वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़ा गया एक आरोपी

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां गर्मी में कोल्डड्रिंक न पिलाने की मामूली से बात पर बदमाशों ने फर्नीचर व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई और घटनाक्रम पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. स्थानियों लोगों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की हो घटना...
सहारनपुर जनपद के थाना नकुड क्षेत्र के अंबेटा का है जहां गर्मी में कोल्ड ड्रिंक ना पिलाने पर बदमाशों ने फर्नीचर व्यापारी हुसैन ताबड़तोड़ फायरिंग कर जानलेवा हमला कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक फर्नीचर व्यापारी हुसैन की दुकान पर तीन युवक आए और कोल्ड ड्रिंक पिलाने के लिए कहा जब दुकानदार ने मना कर दिया तो इन तीनों में से एक ने उस पर फायरिंग कर दी दुकानदार ने भागकर अपनी जान बचाई लोगों को इकट्ठा होते देख तीनों बदमाश भाग खड़े हुए पुलिस ने इन तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया. 

पहले भी आरोपी काट चुका है सजाऑ
एसपी देहात ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी में से एक कुच्ज दिन पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया है था. वह लूट के मामले में जेल में बंद था. इसेक अलावा दुकानदार पर फायर करने वाले आहद पुत्र जिंदा बिलाल पुत्र यूनुस फरासत पुत्र शराफत के रूप में पहचान हुई है, जिसमें से बिलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. बिलाल के पास से एक तमंचा एक जिंदा कारतूस दो खोखा कारतूस 315 बोर के बरामद हुए हैं. 

Moradabad News: भैंसे ने मुरादाबाद की गलियों में मचाया गदर, जो मिला उसे बस रौंदता चला गया

Kanpur News: प्रधानपति को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ शव देख इलाके में मचा हड़कंप​

Gorakhpur News: गोरखपुर को मिला फाइव स्टार पुलिस थाना, सीएम योगी करेंगे 17 करोड़ से बने थाने का उद्घाटन

 

Moradabad: कसाई के हाथों में चाक़ू देख बिदका भैंसा, स्कूटी के साथ कसाई का तोड़ा हाथ: Watch Video

Trending news