Muzaffarnagar: 7 बच्चों के बाप ने नाबालिग से किया रेप, वीडियो बनाकर की ब्लैकमेलिंग, पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Advertisement

Muzaffarnagar: 7 बच्चों के बाप ने नाबालिग से किया रेप, वीडियो बनाकर की ब्लैकमेलिंग, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

मुजफ्फरनगर में एक शख्स ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं घिनौनी हरकत का वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग भी की. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Muzaffarnagar: 7 बच्चों के बाप ने नाबालिग से किया रेप, वीडियो बनाकर की ब्लैकमेलिंग, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां सात बच्चों के एक पिता ने एक नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं आरोपी ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. मामला चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां के सात बच्चों के पिता मुनीम ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर तकरीबन डेढ़ साल पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था.

रेप कर किया ब्लैकमेल

आरोपी मुनीर डेढ़ साल से लगातार ब्लैकमेल कर आरोपी पीड़ित युवती का यौन शोषण कर रहा था. लेकिन हद तो तब हो गई जब कुछ दिन पूर्व आरोपी मुनीर ने पीड़िता से 5 लाख रूपये की मांग की और पैसे ना देने पर लड़की के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली. मांग पूरी ना होने पर आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इस बात की जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई जिस पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया. इस मामले में पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी युवक मुनीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

यह भी पढ़ेंUP Madarsa Survey: मदरसों का सर्वे शुरू हुआ, 12 बिंदुओं पर होगी जांच

पुलिस को लड़की ने बताई आपबीती

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि मुझे दरवाजे से खींचकर कमरे में ले जाकर मेरी वीडियो बनाई गई. वीडियो बनाकर मेरे साथ बलात्कार किया गया. रोपी मुझे बार-बार अपने यहां बुलाता था. एक दिन उनसे कहा कि अपने बाप से मुझे 5 लाख रूपये दिलाओ. मैंने कहा कि हमारे पास इतने पैसे नहीं है फिर इन्होंने मेरी वीडियो वायरल कर दी.  पीड़ित लड़की और उसके परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना चरथावल में एक व्यक्ति द्वारा दी गई तहरीर पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news