Fatehpur News: हिंदू लड़की का अपहरण कर निकाह और रेप, आरोपी सैफ अली खान गिरफ्तार
Advertisement

Fatehpur News: हिंदू लड़की का अपहरण कर निकाह और रेप, आरोपी सैफ अली खान गिरफ्तार

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश में शायद ही ऐसा कोई दिन हो जब किसी न किसी जिले में लव जिहाद का मामला सामने न आए. पुलिस भी ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज रही है.

Fatehpur News: हिंदू लड़की का अपहरण कर निकाह और रेप, आरोपी सैफ अली खान गिरफ्तार

अविनाश सिंह/फेतेहपुर : यूपी के फतेहपुर के जाफरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के धर्मांतरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जाफरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को सात जुलाई को सैफअली बहला फुसलाकर कर अपने साथ भगा ले गया. लड़की को सैफअली अपहरण के बाद ईंट भट्ठा ले गया. यहां दोनों को पुलिस ने करीब छह घंटे बाद रात को ही दबोच लिया. लड़की ने बयान में बताया कि उसके घर के पास ईंट भट्ठे में सैफ अली कमा करता है. 

लव जिहाद के लिए रची साजिश
आरोप है कि सैफ अली ने खुद को अविवाहित बताकर उसे अपने इश्क के जाल में फंसाकर मोबाइल पर बातचीत करने लगा. इसी बीच एक दिन बहला फुसलाकर सात जुलाई की शाम उसका अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद आरोपी सैफ अली ने हिंदू लड़की का धर्मपरिवर्तन करा दिया. यही नहीं उसका नाम रुबीना रख दिया. आरोप है कि उसके साथ जबरन निकाह भी किया. निकाह के बाद सैफ अली ने वहीं भट्ठे में घिनौनी वारदात को भी अंजाम दिया. 

शादीशुदा है आरोपी
पीड़िता ने बताया कि सैफ अली शादीशुदा और एक बच्चे का पिता है. उसने इस बात को पूरी तरह छिपाए रखा. उधर पुलिस ने नाबालिग लड़की की मां की तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुए लड़की के बयान कोर्ट में कराएं. किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने मामले में रेप, धर्म परिवर्तन और पाक्सो की धाराएं और बढ़ा दी.  

यह भी पढ़ें : बाराबंकी में छीछी...65 साल के छेद्दू फूफा ने किया कांड, भतीजी हुई प्रेग्नेंट
धर्मांतरण में कुछ और भी थे शामिल
पुलिस ने मामले में आरोपी सैफ अली को तो जेल भेज दिया है लेकिन इस मामले में धर्म परिवर्तन कराने वाले किसी और शख्स की तलाश में पुलिस लगी हुई है.

Horrifying Videos Of Overflowing: ब्यास नदी का रौद्र रूप, तिनके की तरह बही कार

Trending news