Fatehpur:गैंगस्टर पप्पू यादव के मकान पर चला बुलडोजर, दलित लड़की से रेप का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1494144

Fatehpur:गैंगस्टर पप्पू यादव के मकान पर चला बुलडोजर, दलित लड़की से रेप का आरोप

फतेहपुर में एक बार फिर बाबा का बुलडोजर चला है. पप्पू यादव और उसके परिवार के खौफ का आतंक अब गांव वालों को नहीं सताएगा. पढ़िए क्या है पूरा मामला. 

Fatehpur:गैंगस्टर पप्पू यादव के मकान पर चला बुलडोजर, दलित लड़की से रेप का आरोप

अवनीश सिंह/फतेहपुर: सीएम योगी ने अपराधियों पर शिकंजा कसने के सख्त आदेश जारी किए हैं. योगी सरकार क्राइम पर पुलिस जीरो टॉलरेंस की पॉलिसी पर काम कर रही है. गुंडे और बदमाश कितने भी शातिर और खतरनाक हों,उन पर कार्रवाई के लिए पुलिस को फ्री हेंड दिया जा चुका है. इसके नतीजे भी सामने आ रहे हैं. फतेहपुर के हुसेनगंज थाने के गैंगस्टर पप्पू यादव के रहिमालनपुरवा गांव के मकान पर बुलडोजर चल गया है. पप्पू यादव पर लूट के बाद दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. रेप मामले में विवेचक गोविंद सिंह चौहान ने पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच और बयान के बाद सोमवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं. पीड़िता ने कोर्ट के समक्ष आरोपी के खिलाफ बयान दिया है. उसका मकान मंदिर परिसर की जमीन पर बना था. आरोप है कि रहिमालन बाबा मंदिर परिसर की जमीन पर कब्जा कर गैंगस्टर ने दो फ्लोर का मकान बनवाया है. पुलिस ने मौके पर जांच तो अतिक्रमण का खुलासा हुआ. इसकी सूचना राजस्व टीम को दी गई.

यह भी पढ़ें: Pathan Controversy:शाहरुख और दीपिका की पठान मूवी पर उत्तराखंड में सियासी घमासान

परिवार का अपराधिक इतिहास
गैंगस्टर के पिता और बाबा का भी क्रिमिनल हिस्ट्री सामने आई है. पुलिस का मानना है कि अपराधी होने की वजह से गैंगस्टर और उसके परिवार से गांव में भय और आतंक का माहौल है. इसी वजह से किसी ने अतिक्रमण की शिकायत भी नहीं की होगी. जिला प्रशासन की एक टीम ने मौके पर पहुंच आरोपी के मकान को बुलडोजर से जमीदोंज कर दिया. 10 दिसंबर को हुसेनगंज थाने के एक गांव में तीन बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की थी, एक बदमाश ने किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. इसी मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हिस्ट्रीशटर और गैंगस्टर पप्पू यादव और उसके साथी मुकीम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. 

Trending news