Farrukhabad Crime News: चोरों से अब भगवान भी सुरक्षित नहीं! ठाकुर जी के कंगन लेकर चंपत हुए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1266149

Farrukhabad Crime News: चोरों से अब भगवान भी सुरक्षित नहीं! ठाकुर जी के कंगन लेकर चंपत हुए बदमाश

Farrukhabad Crime News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर लगता है मानो अब इस दुनिया में भगवान भी सुरक्षित नहीं हैं. फर्रुखाबाद में चोरों ने ठाकुर जी के ही सोने के कंगन चुरा लिए. पढ़ें खबर-

Farrukhabad Crime News: चोरों से अब भगवान भी सुरक्षित नहीं! ठाकुर जी के कंगन लेकर चंपत हुए बदमाश

Farrukhabad Crime News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां पर चोरों ने इंसानों को तो बख्शा नहीं, अब भगवान के घर से भी चोरी करने लगे. बताया जा रहा है कि फतेहगढ़ में दो जगहों पर चोरी की खबर आई है. एक जगह पर चोरों ने ठाकुर जी के सोने के कंगन पर हाथ मार लिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और चोरों की तलाश में जुटी है.

Barabanki News: एक गलती और खाली हो जाएगा खाता, PM मोदी और अमिताभ बच्चन फोटो लगा ऐसे हो रही ऑनलाइन ठगी

भगवान के कंगन की चुरा ले गए चोर पुलिस कर रही भगवान की चोरी की जांच
जानकारी के मुताबिक, फतेहगढ़ में 2 जगहों पर चोरी हुई. दो जगहों को निशाना बनाते हुए चोरों ने हजारों रुपये का माल साफ कर दिया. इनमें से एक मंदिर है, जहां से चोरों ने ठाकुर जी के श्रृंगार का सामान, जिनमें सोने के कंगन शामिल थे, उन्हें चुरा लिया. 

सोने के कंगन और 90 हजार नगद गायब
पहला केस फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बरगदिया घाट मंदिर का है. यहां मंदिर से बाबा विष्णु दास जी के कमरे में रखा एक बक्सा ही चोरी कर लिया गया. पंडित जी ने बताया कि बक्से में ठाकुर जी के दो सोने के कंगन रखे थे, जो चोरी हो गए. इसके साथ ही, चोर बक्से से 90 हजार निकाल लिए गए. उन्होंने बताया कि वह रात में सो रहे थे, तभी किसी समय चोरों ने मंदिर को निशाना बनाया.

नोएडा: 21 अगस्त को दस सेकेंड में ढहा दिए जाएंगे सुपरटेक के ट्विन टावर, लगेगा करीब 4 टन बारूद

घर से 3 फोन, 15 हजार रुपये और सोने के कुंडल गायब
दूसरा मामला मोहल्ला जाफरी का है. यहां की रहने वाली आंगनबाड़ी सहायिका सविता ने बताया कि बीती रात वो अपने परिवार के साथ छत पर सो रही थी. सुबह उठी तो देखा घर का गेट खुला हुआ है. उन्हें चोरी की शंका हुई तो वह अपने कमरे में गईं, जहां उन्हें अपने 3 मोबाइल फोन, 15 हजार नगद और सोने के कुंडल गायब मिले. दोनों ही मामलों में पुलिस को सूचना दी गई है. अब चोरों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

20 july History: देखें 20 जुलाई के दिन इतिहास में क्या-क्या प्रमुख घटनाएं हुईं

Trending news