इटावा : BJP नेता की चलती थी बस, चालक की गोली मारकर हुई हत्‍या, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1507372

इटावा : BJP नेता की चलती थी बस, चालक की गोली मारकर हुई हत्‍या, जानें पूरा मामला

इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके की घटना. घर से थोड़ी दूर पर हत्‍या को दिया गया अंजाम. 

इटावा : BJP नेता की चलती थी बस, चालक की गोली मारकर हुई हत्‍या, जानें पूरा मामला

इटावा : इटावा में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के अर्जुन नगर के रहने वाले प्राइवेट बस चालक मुकेश तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी कपिलदेव सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. 

शुक्रवार तड़के की घटना 
बताया जा रहा है कि मुकेश तिवारी निजी बस चलाते थे. सुबह करीब 4 बजे वह इटावा अपने घर लौट रहे थे. तभी अज्ञात लोगों ने गोली मारकर मुकेश की हत्‍या कर दी. घटना की जानकारी उस समय हुई जब मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकेश को जिला अस्‍पताल ले गई, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

भाजपा नेता की ट्रेवल्स एजेंसी में काम करता था 
एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मुकेश को गोली मारी गई है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्यों को एकत्रित करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है; घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि मुकेश जिस ट्रेवल्स एजेंसी की बस चलाता था वह एक भाजपा नेता की बताई जा रही है. 

घर से ही थोड़ी दूर पर हुई  हत्‍या 
वहीं, परिजनों का कहना है कि मुकेश से किसी से दुश्‍मनी नहीं थी. एक-दो लोगों से छोटी-मोटी कहासुनी हुई होगी. उनके भाई ने बताया कि हम लोग ट्रेवल्स एजेंसी में बस चालक का काम करते हैं. सुबह गुरुग्राम से लौटते समय मुकेश को हर्षवर्धन होटल के पास उतारा था. कुछ ही देर बाद गोली मारने की घटना आई. भाई ने बताया कि हर्षवर्धन होटल घर से ही थोड़ी दूर पर है. 

WATCH: पीएम मोदी ने नम आंखों से दिया मां के अंतिम सफर को कंधा, देखें भावुक कर देने वाला वीडियो

Trending news