Etawah: लूट की ज्वैलरी ले जा रहे बरामशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस पर हुई फायरिंग
Advertisement

Etawah: लूट की ज्वैलरी ले जा रहे बरामशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस पर हुई फायरिंग

Encounter Etawah: इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. दूसरा बदमाश गिरफ्तार हो गया लेकिन तीसरा भागने में हुआ सफल रहा. 

Etawah: लूट की ज्वैलरी ले जा रहे बरामशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस पर हुई फायरिंग

अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के इटावा ( Etawah ) में पुलिस ( Etawah Police ) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. दूसरा बदमाश गिरफ्तार हो गया लेकिन तीसरा भागने में हुआ सफल रहा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

इटावा के थाना बसरेहर इलाके का मामला
आपको बता दें कि इटावा थाना बसरेहर इलाके के कल्ला बाग तिराहे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जानकारी के मुताबिक थाना फ्रेंड्स कालोनी पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बाइक सवार तीन लोग पुलिस पर फायरिंग कर मौके से भागने लगे. तभी पास के बसरेहर थाने को सूचना दी. इसी दौरान कल्ला बाग पर पुलिस ने घेरने का प्रयास किया, तो बदमाश वैदपुरा की तरफ भागने लगे. इसी दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई.

क्रॉस फायरिंग में गोली लगने से बदमाश घायल
इसमें एक बदमाश सुभाष क्रॉस फायरिंग में गोली लगने से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए डॉक्टर भीमराव अंबेडकर सयुंक्त चिकित्सालय के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. इटावा जनपद के भर्थना इलाके का रहने वाला है. वहीं, दूसरे बदमाश मनीष को गिरफ्तार किया है, जो मैनपुरी जनपद का रहने वाला है. तीसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा पुलिस ने इनके पास से दो तमंचा पांच जिंदा कारतूस के अलावा लूटे हुई ज्वैलरी भी बरामद हुई है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष सत्यपाल सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनपर लगभग एक दर्जन मुकदमें दर्ज है, जबकि दूसरे बदमाश के बारे में पुलिस जानकारी करने में जुटी हुई है. वहीं, मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने इस पूरे मुठभेड़ को लेकर संबंधित अधिकारियों से जानकारी दी.

Trending news