UP Accident: हादसों का सोमवार:आगरा-सीतापुर-एटा में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement

UP Accident: हादसों का सोमवार:आगरा-सीतापुर-एटा में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत, कई घायल

Etah Accident: एटा के पिलुआ थाना इलाके (Pilua police station area of ​​Etah) के बाईपास के पास एक बड़ा हादसा हो गया..तेज रफ्तार कैंटर दिल्ली से मैनपुरी की तरफ जाते समय बेकाबू हो गया और सड़क किनारे लगी रेलिंग को तोड़ते हुए पुल के नीचे जा गिरा. सीतापुर में एक तेज रफ्तार कार ने खेत की रखवाली कर रहे दो लोगों को रौंद दिया..

 

 

 

UP Accident: हादसों का सोमवार:आगरा-सीतापुर-एटा में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत, कई घायल

धनन्जय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आज अलग-अलग जगहों से हादसे की खबर आई है.  एटा में तीन, आगरा में दो और सीतापुर में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. कुल मिलाकर यूपी में सात लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है.

 एटा (Etah) से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई है. दिल्ली की तरफ से मैनपुरी की तरफ जा रहा तेज रफ्तार कैंटर रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे गिर गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. दो लोग घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू किया. घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया. 

यहां पर हुआ हादसा

ये हादसा एटा के पिलुआ थाना इलाके (Pilua police station area of ​​Etah) के बाईपास पर हुआ. जानकारी के मुताबिक एक कैंटर दिल्ली से मैनपुरी की तरफ जा रहा था. इस कैंटर की रफ्तार इतनी ज्यादा था कि वो बेकाबू हो गया और सड़क किनारे लगी रेलिंग को तोड़ते हुए पुल के नीचे जा गिरा. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. एक की मौत मौके पर हो गई जबकि बाकी दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए हैं जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहां पर इनका उपचार किया जा रहा है.  मृतक मैनपुरी जिले (Mainpuri District) के कुरावली के रहने वाले थे. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. 

पिलुआ के थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि 20 मार्च की सुबह सूचना मिली थी कि पिलुआ बाई पास पर सड़क हादसा हो गया है. मौके पर पहुंचकर देखा तो एक कैंटर फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी हुई थी. उसमें सवार 5 लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलवाया गया, जिसमें अनस खान (25) पुत्र मोहम्मद गुलफान निवासी महाजन टोला कुरावली मैनपुरी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं इरफान (30)पुत्र इरशाद, अच्छे खां (35) पुत्र इसराइल निवासी कुरावली की इलाज़ के दौरान मौत हो गई. मो. सत्तार (32) पुत्र अनवार, शाहरुख (30) इस्लाम निवासी कुरावली मैनपुरी गंभीर घायलों को मेडीकल कॉलेज एटा में एडमिट कराया गया है. प्रथम दृष्टया लगता है ड्राईवर को झपकी आ जाने से यह हादसा हुआ है. ये लोग कैंटर (UP 84 T 4786) से अलीगढ़ से मैनपुरी वापस जा रहे थे. परिजनों को सूचना दे दी गई है, अग्रिम कार्यवाही जारी है.

सीतापुर -सड़क हादसे में 2 की मौत
यूपी के सीतापुर में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. तेज रफ्तार अल्टो कार ने दो लोगों को रौंद दिया.  सड़क के किनारे खड़े होकर दोनों लोग खेत की रखवाली कर रहे थे.  पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के भदफर चौकी क्षेत्र में ये हादसा हुआ है.

आगरा दिल्ली हाईवे पर रोडवेज बस ने ट्रक में मारी टक्कर, दो की हुई मौत

आगरा दिल्ली हाईवे पर रोडवेज बस ने ट्रक में  टक्कर मार दी. इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक रोडवेज बस ने ट्रक में पीछे से टक्कर मारी. सिकंदरा क्षेत्र के अरसेना दिल्ली हाइवे पर ये हादसा हुआ

 

लखनऊ- जिम खाना क्लब के पास सड़क हादसा
कैसरबाग थाना क्षेत्र स्थित जिम खाना क्लब के पास एक ऑटो ने बैटरी रिक्शा को टक्कर मार दी. इस घटना में बैटरी रिक्शे पर बैठी सवारी को गम्भीर चोटें आईं हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को  बलरामपुर हॉस्पिटल पहुंचाया.

UP Weather Update: यूपी में बरसेंगे बदरा, इन इलाकों में बारिश-ओले पड़ने को लेकर मौसम विभाग का अलर्ट, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

 

 

Trending news