Crime News: आखिर 'चाकू' लेकर क्या कर रहे थे 'फरमानी नाज' का ये खास, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Crime News: आखिर 'चाकू' लेकर क्या कर रहे थे 'फरमानी नाज' का ये खास, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: सोशल मीडिया प्लैटफार्म और यूट्यूब पर सुर्खियां बटोरने वाली गायिका फरमानी नाज के रिश्तेदारों को मुजफ्फरनगर पुलिस ने नाजायज चाकू के साथ पकड़ा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Crime News: आखिर 'चाकू' लेकर क्या कर रहे थे 'फरमानी नाज' का ये खास, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरनगर: आपको हर हर शंभू गाना तो याद होगा. सोशल मीडिया प्लैटफार्म और यूट्यूब पर सुर्खियां बटोरने वाली गायिका फरमानी नाज एक बार फिर चर्चाओं में हैं. इससे पहले भाई को लेकर फरमानी सुर्खियों में थीं. इस बार चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि फरमानी के दूर के रिश्तेदारों को मुजफ्फरनगर पुलिस ने नाजायज चाकू के साथ पकड़ा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

सिफारिस करने खुद भूरा ढोलकिया पहुंचा कोतवाली
आपको बता दें कि मामला मुजफ्फरनगर कोतवाली का है. जहां मुजफ्फरनगर पुलिस ने वहलना चौकी के पास से 3 युवकों को चाकू के साथ अरेस्ट किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी अदनान, वाजिद और जुबेर ने पूछताछ में बताया है कि वो मशहूर गायिका फरमानी नाज के दूर का रिश्तेदार हैं. ऐसा बताया जा रहा है तीनों आरोपियों में जुबेर 'भूरा ढोलकिया' का भांजा है. जानकारी के मुताबिक अपने भांजे की सिफारिस करने खुद भूरा ढोलकिया कोतवाली पहुंचा था. 

आपको बता दें की भूरा ढोलकिया कई बार आपको फरमानी के साथ, गाने पर ढोलक से संगत करते नजर आया होगा. वहीं, 3 युवकों को चाकू के साथ पकड़ने के मामले में न भूरा ढोलकिया ने मीडिया के सामने कुछ कहा, बल्कि फरमानी नाज ने भी अब तक इस बाबत कोई बयान जारी नहीं किया है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

एसपी सिटी मुजफ्फरनगर ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी मुजफ्फरनगर अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र की वहलना चौकी क्षेत्र से 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके नाम अदनान, वाजिद और जुबेर हैं. इनके पास से अवैध शस्त्र भी बरामद किए गए हैं. इनके खिलाफ आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. अभी तक जो जानकारी मिली है, उसमें ये पता चला है कि ये फरमानी नाज के रिश्तेदारी में आते हैं. फिलहाल और जानकारी जुटाई जा रही है. अगर इनके कोई अन्य साथी भी हैं, तो उनपर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, ये देखा जा रहा है कि इनका कोई पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड तो नहीं है.

Trending news