Lucknow News: ट्रेन में नशेबाज टीटी ने महिला यात्री के सिर पर की पेशाब, हुई जमकर धुनाई
Advertisement

Lucknow News: ट्रेन में नशेबाज टीटी ने महिला यात्री के सिर पर की पेशाब, हुई जमकर धुनाई

UP News: ट्रेन में TT ने की शर्मनाक हरकत, नशे में टीटी ने महिला यात्री के सिर पर किया पेशाब, जीआरपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Indian Railway Station

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ रेलवे स्टेशन (Lucknow Railway Station)  में मौजूद टीटी द्वारा महिला से शर्मनाक हरकत करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक ट्रेन (Indian Train) में नशे की हालत में टीचर ने महिला यात्री के सिर पर पेशाब कर दिया. इसके बाद फ्रेम में जमकर हंगामा शुरू हो गया सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस (GRP Police) ने आरोपी तिथि को गिरफ्तार कर लिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि पूरा मामला अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस (Akal Takht Express) का है. जानकारी के मुताबिक रविवार की रात एक अजीब घटना सामने आई. अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन में मौजूद टीटी ने ट्रेन का सफर कर रही महिला के साथ शर्मनाक हरकत की थी. जानकारी के मुताबिक टीटी ने शराब पी रखी थी. नशे की हालत में उसने महिला यात्री के सिर पर ही पेशाब कर दिया.

इस घटना के बाद महिला ने शोर मचाया, तो पति ने टीटी को पकड़ लिया. दरअसल महिला के पति ने टीटी को पकड़कर लखनऊ के चारबाग स्टेशन पर जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया. जीआरपी ने इस मामले में आरोपी टीटी के पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि टीटी ने जब ये हरकत की, तब वह नशे में धुत्त था.

दरअसल, इससे पहले भी ऐसी घटनाएं ट्रेन के अलावा फ्लाइट्स में भी देखने को मिली हैं. जहां लोग इस तरह की शर्मनाक हरकत कर चुके हैं.

इस मामले में इंस्पेक्टर जीआरपी चारबाग नवरत्न गौतम ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अमृतसर निवासी राजेश अपनी पत्नी के साथ अकाल तख्त एक्सप्रेस के A-1 कोच में सफर कर रहे थे. इस दौरान देर रात तकरीबन 12 बजे थे, जब उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही थीं. तभी बिहार के टीटी मुन्ना कुमार ने उनके सिर पर पेशाब कर दिया.

जब महिला ने शोर मचाया तो, मौके पर यात्री जुट गए. उन्होंने टीटी को पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ ने टीटी की पिटाई भी कर दी. लोगों का कहना था कि उस वक्त टीटी नशे में धुत्त था. जीआरपी इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम ने बताया कि राजेश की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मुन्ना को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

 

Loksabha Election 2024 : यूपी में की जाएगी 'कमल मित्र बहन' की नियुक्तियां, जानिए BJP का प्लान...

Trending news