शराबी दूल्हे ने उतार कर फेंक दी गले में पड़ी जयमाला, शादी में मचाया हंगामा, जानिए पूरा मामला
Advertisement

शराबी दूल्हे ने उतार कर फेंक दी गले में पड़ी जयमाला, शादी में मचाया हंगामा, जानिए पूरा मामला

 दुल्हन ने दूल्हे पर शराब के नशे में जयमाला फेंकने और अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए शादी करने से इनकार कर दिया है. आरोप यह भी है कि दूल्हे ने हंगामा करते हुए कार की डिमांड की. 

सांकेतिक फोटो.

अलीगढ़: अलीगढ़ में गुरुवार की रात एक शादी समारोह में जयमाला कार्यक्रम से पहले दूल्हे ने शराब पीकर शादी समारोह में हंगामा खड़ा कर दिया. दुल्हन ने दूल्हे पर शराब के नशे में जयमाला फेंकने और अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए शादी करने से इनकार कर दिया है. आरोप यह भी है कि दूल्हे ने हंगामा करते हुए कार की डिमांड की. 

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ की युवती की शादी जिला मुरादाबाद मिलक रामपुर के एक युवक के साथ तय हुई थी. 9 दिसंबर दिन बुधवार की रात को शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. आरोप है कि इसी दौरान दूल्हे ने शराब पी रखी थी, जिस पर दुल्हन ने एतराज जताया. दुल्हन का आरोप है कि दूल्हे ने जयमाला के बाद गले में पड़ी फूलों की माला उतार कर फेंक दी, जिसको लेकर कहासुनी भी हुई.

दुल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे ने कार की डिमांड रख दी जिसके बाद मामला गर्म हो गया और शादी समारोह रुक गया. दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया है, वहीं, दूल्हे का कहना है कि उसने थोड़ी सी बीयर का सेवन किया था. कार की डिमांड का आरोप गलत है. उसे यह पता नहीं था कि जयमाला के बाद फूलों की माला उतारना शुभ नहीं माना जाता है. जिसके बाद शादी समारोह में खलल पड़ गया. 

दूल्हे पक्ष ने आरोप लगाया कि हंगामे के बाद बारात को गेस्ट हाउस में रातभर बंधक बनाए रखा, खाना-पीना किसी ने नहीं खा पाया. वहीं, शादी समारोह में हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस के बताए अनुसार शादी समारोह में बारात बंधक बनाने की सूचना मिली थी, दोनों ही पक्षों में लेनदेन को लेकर बातचीत चल रही है. आगे की जानकारी मिलने के बाद बताया जाएगा. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news