नशे में धुत युवकों ने बीजेपी नेता को मौत के घाट उतारा, 5 आरोपी गिरफ्तार, 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड
Advertisement

नशे में धुत युवकों ने बीजेपी नेता को मौत के घाट उतारा, 5 आरोपी गिरफ्तार, 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड

वाराणसी में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग को 40 से 50 की संख्या में पहुंचे असमाजिक तत्वों ने बुरी तरह पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

नशे में धुत युवकों ने बीजेपी नेता को मौत के घाट उतारा, 5 आरोपी गिरफ्तार, 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड

जयपाल/वाराणसी: वाराणसी के सिगरा की जयप्रकाश नगर कॉलोनी में बुधवार रात हुई बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस दूसरे आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है. पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में लापरवाही बरतने में 9 पुलिसकर्मियों सस्पेंड कर दिया है. बुधवार रात घर के पास शराब के नशे में लड़ रहे दो युवकों को भाजपा नेता 71 वर्षीय पशुपतिनाथ नाथ सिंह ने टोका था. इसी बात से नाराज युवकों ने 40 से 50 की संख्या में पहुंचे साथियों के साथ पहुंचकर हॉकी डंडे व लोहे के राड से पीटकर हत्या कर दी. यही नहीं बचाव में आए बेटे राजन को अधमरा कर दिया था. इसका बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

डीजीपी ने लिया संज्ञान
पुलिस आयुक्त के अनुसार शासन और डीजीपी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. इस प्रकरण में मृतक के बेटे के द्वारा 17 लोगों के खिलाफ थाना सिगरा में दर्ज कराई गई. पुलिस ने इस घटना में शामिल 5 अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस की पांच टीम लगातार दबिश दे रही हैं. पुलिस आयुक्त के मुताबिक इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी, दो दरोगा, तीन हेड कॉस्टेबल व चार कॉस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
झगड़ा करने से रोकने पर विवाद
बताया जा रहा है कि सिगरा थाना अंतर्गत जय प्रकाश नगर कॉलोनी में पशुपति नाथ सिंह (71) का घर है. उनके मकान के पास में ही देशी और अंग्रेजी शराब की दुकान है. बुधवार रात 8 बजे वॉइन शॉप पर कुछ लड़के शराब पीकर झगड़ा करते हुए पशुपति नाथ के दरवाजे पर आ गए. पशुपति नाथ और उनके बेटे ने उन्हें युवकों को अपने दरवाजे के पास से चले जाने को कहा. युवक जब उलटा गाली गलौज करने लगे तो स्थानीय लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. कुछ देर बाद तो युवक गाली गलौज करते हुए वहां से चले गए. लेकिन कुछ ही देर बाद 40 से 50 की संख्या में हॉकी डंडे और रॉड से लैस होकर आए और बाप-बेट पर बेरहमी से हमला कर दिया.

Trending news