Uttrakhand News: सोशल मीडिया पर शराबी डॉक्टर का वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Uttrakhand News: सोशल मीडिया पर शराबी डॉक्टर का वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला

उत्तराखंड (Uttrakhand) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो पौड़ी का है.

Uttrakhand News: सोशल मीडिया पर शराबी डॉक्टर का वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला

कमल किशोर पिमौली/पौड़ी: उत्तराखंड (Uttrakhand) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो पौड़ी का है. जानकारी के मुताबिक पौड़ी जिले में सतपुली क्षेत्र के एक सरकारी अस्पताल ( Government Hospital ) में शराब के नशे में धुत डाक्टर का विडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) में तेजी से वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

अधिकारियों की नजर में आने के बाद डॉक्टर से मांगा स्पष्टीकरण
दरअसल, मामले का विडियो अधिकारियों की नजर में आने के बाद अधिकारियों ने डॉक्टर को तलब किया है. इस मामले में उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है. बता दें कि पूरा मामला राजकीय संयुक्त चिकित्सालय सतपुली का है, जहां दिल के रोग से ग्रस्त मरीज को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस के जरिए सतपुली अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां के डॉक्टर शिवकुमार नशे की हालत में धुत नजर आते हैं. इस दौरान डॉक्टर मरीज के तामीरदारों और स्टाफ के साथ भी बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. जिसे कुछ लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया.  

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दी जानकारी 
मामले की गंभीरता पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी प्रवीण कुमार ने नशे में धुत डॉक्टर का स्पष्टीकरण तलब किया है. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामला अत्यंत संवेदनशील है. इस वीडियो की जांच करवाई जा रही है. जांच में डॉक्टर की लापरवाही मिलने पर ठोस कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

UP Nikay Chunav 2022: कब से शुरू हुई नगर निगम की कहानी, कब-कब हुई सभी नगर निगम की स्थापना

Trending news