Barabanki: गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने बोनस का था इंतजार, नहीं मिला तो मालिक को ही लपेट दिया
Advertisement

Barabanki: गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने बोनस का था इंतजार, नहीं मिला तो मालिक को ही लपेट दिया

गर्लफ्रेंड की हसरतों को पूरा करने के लिए एक ड्राइवर ने चोरी का रास्ता अपना लिया. अब उसकी जिंदगी से गर्लफ्रेंड के बिना सलाखों के पीछे बीतेगी.

Barabanki: गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने बोनस का था इंतजार, नहीं मिला तो मालिक को ही लपेट दिया

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी : गर्लफ्रेंड बनाना तो ठीक है लेकिन उसकी फरमाइशों को पूरा करना सभी के बस की बात नहीं. जी हां. कुछ ऐसा ही दिलचस्प वाक्या बाराबंकी में हुआ है. यहां एक ड्राइवर को गर्लफ्रेंड के खर्च उठाने के लिए न सिर्फ मालिक के साथ गद्दारी की बल्कि चोरी की झूठी कहानी भी रची. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के कंपनी बाग निवासी ड्राइवर मनजीत सिंह से जुड़ा है. जिले में एक लुब्रिकेंट ऑयल व्यापारी के ड्राइवर ने फर्जी लूट की ऐसी साजिश रची कि रातभर पुलिस महकमे के आलाधिकारियों में हड़कंप मचा रहा. दरअसल इस ड्राइवर ने अपने मालिक को फोन करके बताया कि व्यापारियों को माल पहुंचाने के बाद वह उसका पेमेंट वसूल कर आ रहा था. तभी दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसे रास्ते में रोककर सारा रुपया उससे छीन लिया.लूट की सूचना मिलते ही व्यापारी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. फिर पुलिस को जब इस कहानी पर शक हुआ तो उसने ड्राइवर से सख्ती के साथ पूछताछ की. पूछताछ में सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. साथ ही सारा पैसा भी देर रात पास के जंगल से ही बरामद कर लिया. पुलिस ने लूट की फर्जी साजिश रचने वाले इस ड्राइवर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

ड्राइवर ने लिखाई झूठी रिपोर्ट
ड्राइवर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि जब वह फतेहपुर देवां की तरफ से लौट रहा था, उसी दौरान नगर कोतवाली क्षेत्र के सोमैया नगर के पास दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर 6 लोग आए और उसकी गाड़ी को ओवरटेक करके रोक लिया. बदमाश तमंचा दिखाकर उससे 67,195 रुपये छीनकर चले गए, जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी ड्राइवर द्वारा बताए गए घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने ड्राइवर की मोबाइल डीटेल खंगाली तो उसे कुछ शक हुआ. 

यह भी पढ़ें: AMU में रामलला मंदिर के निर्माण की मांग, जाट महासभा ने दिया हैरान करने वाला ऑफर
इस तरह हुआ खुलासा
ड्राइवर के मोबाइल की लोकेशन काफी देर तक घटनास्थल और उसके आसपास ही पाई गई. इस दौरान पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. जिसमें उन्हें दो बाइकों पर 6 युवक सवार होने की कोई फुटेज नहीं मिली,जिसके बाद पुलिस का शक उस ड्राइवर पर और गहरा गया. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो ड्राइवर ने बताया कि इसके मालिक द्वारा बोनस देने की बात कही गयी थी, जिसे अब तक नहीं दिया गया. उसकी एक महिला मित्र भी थी, जिसके कारण उसका खर्च बढ़ गया था. इसलिए उसने अपने मालिक को डकैती की झूठी सूचना देकर रुपयों को प्लास्टिक के थैले में रखकर वहीं पास के जंगल में छुपा दिया गया था और उसे बाद में हड़पना चाहता था.

वहीं इस मामले पर बाराबंकी के एडिशनल एसपी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि ड्राइवर की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल में छिपाये सारे रुपये बरामद कर लिए हैं. ड्राइवर ने सभी को गुमराह करने के लिए लूट की फर्जी साजिश रची थी,जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है, ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 के तहत मुकदमा लिखकर उसे जेल भेज दिया है.

Archana yadav: अर्चना की जीत के पीछे छिपा है मां का 'महासंघर्ष', देखिए ये खास इंटरव्यू

Trending news